3 चीज़ें जो Jey Uso WWE Raw में अपने भाई की वजह से आईसी चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जे उसो और जिमी उसो
WWE सुपरस्टार्स जे उसो और जिमी उसो

Jey Uso: WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) को इस हफ्ते रॉ (Raw) में गुंथर (Gunther) के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। जे यह मैच जीतकर नए आईसी चैंपियन बनने के काफी करीब थे। हालांकि, इसके बाद उनके भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) का दखल देखने को मिला था।

इस वजह से मेन इवेंट जे जीता हुआ मैच हार गए थे। देखा जाए तो पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को अपने भाई की यह हरकत पसंद नहीं आई होगी इसलिए वो आने वाले समय में बड़ा कदम उठाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि जे उसो WWE Raw में अपने भाई की वजह से आईसी चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद कर सकते हैं।

3- WWE SmackDown में जाकर Jimmy Uso पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं

जे उसो ने SmackDown छोड़कर Raw इसलिए जॉइन किया था कि ताकि वो ब्लडलाइन से दूर रह सके। हालांकि, ब्लडलाइन अभी भी जे के लिए मुश्किलें खड़ी कर रही है। बता दें, जे को अपने भाई जिमी उसो की वजह से कई टाइटल मैचों में हार का सामना करना पड़ा है

यही कारण है कि मेन इवेंट जे जल्द ही SmackDown में जाकर जिमी को सबक सिखाने के लिए उनपर अटैक कर सकते हैं। हालांकि, ब्लू ब्रांड में हील सुपरस्टार अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके साथ रोमन रेंस, सोलो सिकोआ और द रॉक भी होंगे। इस वजह से जे उसो का ब्लू ब्रांड में अपने भाई से बदला लेने के जरिए जाना खुद पर ही भारी पड़ सकता है।

2- WWE सुपरस्टार Jey Uso अपने भाई Jimmy Uso को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

जिमी उसो ने बार-बार जे उसो के काम में दखल देकर उनके सब्र का बांध तोड़ दिया है। देखा जाए जे अपने भाई के खिलाफ मैच लड़कर ही अपना बदला सही तरह ले पाएंगे। यही कारण है कि वो जल्द ही जिमी को मैच के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

बता दें, SummerSlam 2023 में जिमी उसो द्वारा जे को धोखा देने के बाद से ही इन दोनों के बीच मैच कराने की अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE ने यह बड़ा मुकाबला WrestleMania 40 के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर कराने का मन बना लिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी धमाकेदार मैच साबित हो सकता है और इस मुकाबले में शानदार स्टोरीटेलिंग भी देखने को मिल सकती है।

1- WWE सुपरस्टार Jey Uso अपने पिता Rikishi की टीवी पर वापसी करा सकते हैं

अगर जे उसो vs जिमी उसो मैच बुक होता है तो जिमी इस संभावित मुकाबले के बिल्ड-अप के दौरान सोलो सिकोआ के साथ मिलकर जे की हालत खराब करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, रिकिशी इन तीनों के ही पिता हैं और वो काफी समय से WWE में अपनी वापसी टीज़ कर रहे हैं।

यही कारण है कि जे उसो अपने भाइयों को काउंटर करने के लिए रिकिशी की वापसी कराते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो रिकिशी वापसी करने की स्थिति में जे की उनकी भाइयों के साथ मनमुटाव दूर करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन उन्हें शायद ही कामयाबी मिलेगी। वहीं, मेन इवेंट जे अपने पिता को जिमी उसो के खिलाफ मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाने के लिए कह सकते हैं ताकि मैच में किसी तरह की चीटिंग नहीं हो।

Quick Links