Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मौके जब फैंस ने इंटरनेट पर खबर वायरल होने के बाद  बेबीफेस को बू किया

ANALYST
न्यूज़
Timeless

गोल्डबर्ग और लैसनर
गोल्डबर्ग और लैसनर

1990 से पहले की रेसलिंग की दुनिया अलग थी। बैकस्टेज में तब क्या होता था फैंस को इसका पता नहीं चल पाता था। कोई जानकारी भी नहीं मिल पाती थी। 90 के दशक में इंटरनेट आ जाने से सब कुछ बदल गया क्योंकि इस दौरान बनी नई रेसलिंग वेबसाइट से फैंस को बैकस्टेज में क्या हो रहा और अफवाहों के बारे में पता चलने लगा।

इंटरनेट के आगमन ने प्रो रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलाे। टीवी पर होने वाले मैच की स्टोरीलाइन के बारे में इन रेसलिंग वेबसाइट ने लिखना शुरू कर दिया। इन वेबसाइट ने फैंस को बताना शुरू किया कि यह सभी मैच का रिजल्ट पहले से तय होता और इस घटना ने कई दिलचस्प और यादगार क्षण दिए। क्योंकि अब फैंस एरीना में मैच देखने से पहले मैच के रिजल्ट के बारे में सब कुछ जानते होते थे।

यह भी पढ़े:नई टैग टीम को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उड़ाया मजाक

इस आर्टिकल में हम तीन यादगार क्षणों के बारे में बात करेंगे जब फैंस ने इन वेबसाइट के कारण बेबीफेस को बू किया।

# 3 समरस्लैम 2002 में द रॉक

द रॉक
द रॉक

2002 के वेंजेंस पीपीवी में द रॉक, अंडरटेकर और कर्ट एंगल के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा थे और यह मैच WWE टाइटल के लिए था। इस मैच को द रॉक ने जीत लिया और नए चैंपियन बने। ब्रॉक लैसनर ने इस समय किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीता था और उन्हें WWE टाइटल के लिए मौका मिला था। द रॉक और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल के लिए समरस्लैम में एक मैच तय किया गया था।

इस मैच के दौरान सभी फैंस ने द रॉक को बू करना चालू कर दिया क्योंकि रेसलिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस मैच के बाद रॉक WWE छोड़ने वाले है और वह अपने हॉलीवुड में करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। इस बात की जानकारी फैंस को हो गई थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...