Create

WWE में 3 मौके जब Superstars ने दूसरे रेसलर्स की स्टोरीलाइन का मजाक उड़ाया

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और पूर्व सुपरस्टार लाना
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और पूर्व सुपरस्टार लाना
reaction-emoji
Ankit Kumar

WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी में होने वाली सभी चीजें स्टोरीलाइन के तहत होती हैं। WWE में हर एक चीज़ स्टोरीलाइन के तहत बुक की जाती है फिर चाहे वह किसी दुश्मनी की शुरूआत करनी हो या फिर मुकाबले की बुकिंग।

वर्तमान में सोशल मीडिया का दौर है। सुपरस्टार्स को अपनी स्टोरीलाइन और मुकाबलों का रिव्यू फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। कई सुपरस्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस की प्रतिक्रिया का जवाब देते हैं।

हालांकि कई बार ऐसा भी देखा गया है जब एक सुपरस्टार दूसरे रेसलर की स्टोरीलाइन को लेकर मजाक बनाता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई बार हुआ है जब एक सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स की स्टोरीलाइन का मजाक बनाया।

इस आर्टिकल में हम उन 3 मौकों का जिक्र करेंगे जब WWE सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स की स्टोरीलाइन का मजाक बनाया।

3. पूर्व WWE सुपरस्टार एंबर मून ने साशा बैंक्स और बेली के दबदबे का मजाक बनाया था

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और बेली
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और बेली

साशा बैंक्स और बेली विमेंस डिवीजन की दो टॉप सुपरस्टार हैं। दोनों ही सुपरस्टार कई बार चैंपियनशिप अपने नाम कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से दोनों सुपरस्टार्स साथ थी लेकिन स्टोरीलाइन के तहत वह अब अलग हो चुकी हैं। जुलाई 2020 में Twitch stream से बातचीत में एंबर मून ने साशा बैंक्स और बेली पर निशाना साधते हुए कहा कि रोस्टर पर दोनों ने शानदार काम किया है लेकिन उनके कारण बाकी सुपरस्टार्स घर पर बैठे हैं क्योंकि ज्यादातर टाइटल इनके पास ही हैं। एंबर की इस प्रतिक्रिया पर बेली ने भी जवाब देते हुए कहा कि विमेंस डिवीजन में वह और साशा ही दबदबा बनाए रखेंगी, क्योंकि और कोई उनके आस-पास आगे बढ़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है।

2. ब्रॉक लैसनर की कोफी किंग्सटन के खिलाफ चैंपियनशिप जीत का बिग ई ने बनाया मजाक

youtube-cover

कोफी किंग्सटन ने WrestleMania 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद अक्टूबर 2019 में वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना टाइटल हार गए जिससे काफी फैंस नाखुश थे। इस टाइटल हार के बाद कोफी को रीमैच भी नहीं मिला। कोफी की इस हार के बाद बिग ई ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कोफी के साथ अन्याय है और मुझे इस बात को लेकर चिढ़न सी हो रही है। आपको बता दें कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच दोबारा मुकाबला नहीं हुआ है।

1. कोरी ग्रेव्स ने बॉबी लैश्ले और लाना की स्टोरीलाइन का मजाक बनाया था

youtube-cover

WWE में सितंबर 2019 से लेकर जनवरी 2020 में एक लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन देखने को मिली जिसमें रूसेव, लाना और बॉबी लैश्ले शामिल थे। हालांकि इस स्टोरीलाइन में ऐसा कुछ खास नहीं था जिसे फैंस पसंद करते। WWE के कॉमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने After The Bell पॉडकास्ट में इस स्टोरीलाइन को जल्द खत्म करने की बात कही थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि रूसेव इस स्टोरीलाइन में बेहद ही खराब लग रहे हैं। गौर करने वाली बात यह है कि रूसेव और लाना अब WWE का हिस्सा ही नहीं हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...