Create

WWE से निकाले गए 3 Superstars जो वापसी करते हुए Roman Reigns का सामना कर सकते हैं 

WWE में हाल के समय में कई स्टार्स वापस आए हैं
WWE में हाल के समय में कई स्टार्स वापस आए हैं

Roman Reigns: ट्रिपल एच (Triple H) के WWE के क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल में ही कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने वापसी की है। उन्होंने अपने रिटर्न में ही ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) पर अटैक कर दिया था। उनके इस अटैक के बाद ये साफ हो गया है कि WWE रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए आने वाले समय में कई नई स्टोरीलाइन प्लान कर सकता है।

रोमन रेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन हैं। ऐसे में साफ है कि WWE उनके रन को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए और कई स्टार्स को वापस ला सकता है। ऐसे में आइये जानते हैं कि इन स्टार्स की बारे में जो WWE में वापसी करके रोमन रेंस को टाइटल मैच में हरा सकते हैं:

#3 जॉनी गार्गानो भी कर सकते हैं WWE में वापसी

youtube-cover

अपने NXT रन के दौरान जॉनी गार्गानो NXT ब्रांड के सबसे बड़े स्टार के रूप में सामने आए थे। इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप जीती थी। उनके इन रिंग वर्क को भी देख के फैंस हैरान रह गए थे। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने WWE के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू ना करने का फैसला किया था। इसको लेकर उन्होंने कहा था कि वो अपने होने वाले बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं।

WWE को छोड़ने के बाद भी उनके ट्रिपल एच से अच्छे रिश्ते हैं। ऐसे में अब जब वो क्रिएटिव हेड बन गए हैं तो जॉनी गार्गानो भी WWE में वापसी कर सकते हैं। WWE में रिटर्न के बाद ही वो मेन इवेंट सीन में नजर आ सकते हैं और रोमन रेंस को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हुए मुकाबले आज भी फैंस को याद हैं। ये दोनों ही स्टार्स रिंग में एक साथ जादू कर सकते हैं। इस दोनों के मैच के दौरान फैंस को कई हैरान कर देने वाले पल भी देखने को मिले थे। ऐसे में वो भी WWE में वापसी कर के रोमन रेंस के खिलाफ नजर आ सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को आज भी फैंस देखना चाहते हैं। ऐसे में WWE उनके रिटर्न को यादगार बनाने के लिए उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ बुक कर सकता है। वो अपने रिटर्न मैच में रोमन रेंस को हराकर उनका टाइटल जीत सकते हैं।

#1 ब्रे वायट / द फीन्ड

youtube-cover

करियर की शुरुआत से ही ब्रे वायट और रोमन रेंस एक दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर आ रहे हैं। द शील्ड और वायट फैमिली के बीच हुए मैचों को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा इन दोनों की दुश्मनी को भी फैंस ने काफी ज्यादा सराहा था। अपने हील टर्न के बाद रोमन रेंस ने ब्रे वायट / द फीन्ड को हराकर चैंपियनशिप जीती थी।

इस मुकाबले में जीत के बाद फैंस को उम्मीद थी कि रोमन और ब्रे वायट / द फीन्ड के बीच उन्हें एक यादगार दुश्मनी देखने को मिल सकती हैं। हालांकि इसके बाद WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था। ऐसे में अब WWE में वापसी करने के बाद वो एक बार फिर से रोमन रेंस के खिलाफ वो एक बार दुश्मनी में नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment