COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE रैसलर्स जिनका सामना अंडरटेकर को रिटायर होने से पहले करना चाहिए

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.60K   //    29 Sep 2018, 13:46 IST

Te

काफी सारे WWE फैंस, रैसलर्स और एक्सपर्ट के अनुसार द अंडरटेकर अब तक के सबसे महान रैसलर हैं। रैसलमेनिया में उनकी स्ट्रीक प्रोफेशनल रैसलिंग की सबसे बड़ी स्ट्रीक है और उनके 7 वर्ल्ड टाइटल रेन (बादशाहत) सभी को याद है। WWE में वह करीब पिछले 30 सालों से काम कर रहे हैं लेकिन साल 2011 से एक पार्ट टाइम रोल में हैं।

रैसलमेनिया 33 में उन्होंने अपनी रिटायरमेंट के संकेत दिए लेकिन अगले साल रिंग में फिर अपनी वापसी की। टेकर का करियर अब ज्यादा समय तक नहीं चलेगा और कुछ समय बाद इन्हें भी रिटायर होना पड़ेगा।

लेकिन अभी भी वह कुछ-कुछ मुकाबले लड़ सकते हैं और समझदारी इसी में होगी कि उन्हें नए और अच्छे टैलेंट्स के खिलाफ रिंग में लड़ाया जाए। आइए जानें 3 WWE स्टार्स के बारे में जिनका सामना द अंडरटेकर की रिटायरमेंट से पहले होना चाहिए।

#3 एलिस्टर ब्लैक बनाम द अंडरटेकर

<p src=" />

द अंडरटेकर जब भी रिंग में आते हैं अपने साथ काफी सारे रहस्यों को लाते हैं। एलिस्टर ब्लैक का किरदार भी हमें द अंडरटेकर के किरदार की याद दिलाता है। इस समय WWE रोस्टर में एलिस्टर जैसे काफी कम टैलेंटेड रैसलर्स हैं।

वह उन स्टार्स में से एक है जो द अंडरटेकर के साथ दुश्मनी कर सकते हैं। अंडरटेकर हमेशा WWE के साथ नहीं जुड़े हुए रहेंगे और इसलिए WWE को इनकी जगह किसी और को देनी होगी। एलिस्टर ही एक ऐसे रैसलर हैं जो इस समय अंडरटेकर की जगह WWE में ले सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...