Create
Notifications

3 ऐसी चीजें जो TLC के अंदर होती हैं तो फैंस चौक जाएंगे

Image result for braun strowman
Ishaan Sharma

इस साल का आखिरी पे-पर-व्यू TLC सैन जोस, कैलिफ़ोर्निया में होगा। इस इवेंट के लिए अब तक 12 मुकाबले बुक किए जा चुके हैं।

रॉ से हमें फिन बैलर बनाम ड्रू मैकइंटायर, नटालिया बनाम रूबी रॉयट का टेबल्स मैच और बॉबी लैश्ले बनाम इलायस का चेयर्स मैच दिखेगा। ये सभी मुकाबले ज्यादा बड़े नहीं है।

रॉ के बड़े मुक़ाबलों में रोंडा राउजी बनाम नाया जैक्स का रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन शामिल है।

स्मैकडाउन ब्रांड से द बार अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को द उसोज़ और द न्यू डे के खिलाफ डिफेंड करेगी। रे मिस्टीरियो भी रैंडी ऑर्टन के खिलाफ एक चेयर्स मैच लड़ेंगे।

WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स बनाम डेनियल ब्रायन और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट बनाम बैकी लिंच बनाम असुका का TLC मैच स्मैकडाउन के बड़े मुक़ाबलों में से एक है।

इसके अलावा हमें बडी मर्फी बनाम सैड्रिक एलेक्जेंडर और मिक्स्ड मैच टूर्नामेंट का फाइनल देखने को मिलेगा।

आइए जानतें है ऐसी 3 चीज़ों के बारे में जिनके होने की सम्भावना तो कम है लेकिन शो के अंदर होते हुए दिख सकते हैं।

#3 सैथ रॉलिंस अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन तो कर लेंगे वो भी एक अलग तरीके से

Dean Ambrose attacks Seth Rollins

इस हफ्ते TLC के अंदर हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच मैच दिखेगा। डीन एम्ब्रोज़ का हील टर्न फैंस को पहले काफी पसंद आ रहा था लेकिन अब इनके किरदार को एक कॉमेडी हील की तरह बना दिया गया है।

ये मुकाबला शो के बड़े मुक़ाबलों में से एक है। ऐसा हो सकता है कि ये मुकाबला नो कांटेस्ट से खत्म हो जाए। अगर ऐसा होता है तो इन दोनों की दुश्मनी अगले कुछ महीनों तक देखने को मिल सकती है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

#2 बैरन कॉर्बिन की TLC के अंदर जीत होगी और वह रॉ के नए जनरल मैनेजर बन जाएंगे

Strowman and Corbin

इस समय स्ट्रोमैन चोटिल हैं लेकिन WWE ने यह बता दिया है कि वह इस शो के अंदर लड़ने वाले हैं। इन दोनों रैसलर्स के मुकाबले में WWE ने शानदार शर्त डाली हुई है।

उस शर्त के अनुसार अगर स्ट्रोमैन की जीत होती है तो रॉयल रम्बल पीपीवी में वह लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ सकेंगे लेकिन अगर कॉर्बिन की जीत होती है तो वह रॉ के नए जनरल मैनेजर बन जाएंगे।

इस समय सब यही मान रहे हैं कि स्ट्रोमैन TLC के अंदर कॉर्बिन को हरा देंगे और रॉयल रम्बल में द बीस्ट का सामना करेंगे लेकिन WWE यहां पर सभी को चौंका सकती है।

कॉर्बिन TLC के अंदर जब अपने आप को विजेता घोषित करने वाले हों तभी स्ट्रोमैन रिंग में आकर उनका सामना कर सकते हैं। लेकिन तभी मैकइंटायर और लैश्ले आकर एक बार फिर स्ट्रोमैन पर हमला करेंगे और इससे कॉर्बिन की जीत हो जाएगी।

ज्यादातर फैंस को ऐसा होते हुए नहीं देखना है लेकिन WWE सिर्फ वही करती है जो उसे करना होता है।

#1 असुका स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन जाएं

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज के बाद बैकी लिंच ने अपनी वापसी की थी और उन्होंने बताया कि वह TLC के अंदर अपनी चैंपियनशिप को शार्लेट के खिलाफ डिफेंड करेंगी। लेकिन तभी स्मैकडाउन की बाकी महिला रैसलर्स ने आकर एक चैंपियनशिप मैच की मांग की।

इसके बाद पेज ने कई महिला रैसलर्स के बीच मैच करवाया। इस मैच को असुका ने जीता और फिर उन्हें स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया।

अब ये एक ट्रिपल थ्रैट मुकाबला बन चुका है।

फैंस को भी यह मैच काफी पसंद आएगा। रैसलमेनिया 34 में भी असुका ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा था लेकिन यहां पर शार्लेट ने उन्हें हरा दिया था। अगर इस बार असुका की जीत होती है तो फैंस काफी चौक जाएंगे।

इससे हमें रैसलमेनिया 35 के अंदर रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच का ड्रीम मैच भी दिख जाएगा।

लेखक- डेनिस स्टैंसफ़ील्ड; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...