3 तरीके जिनसे Backlash 2024 में AJ Styles vs Cody Rhodes अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच खत्म हो सकता है

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स

Backlash 2024: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) आने वाले बैकलैश (Backlash 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में पहली बार आमने-सामने होंगे। यह इवेंट फ्रांस में होगा और इसमें स्टाइल्स द्वारा रोड्स से उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने का प्रयास किया जाएगा।

यह मैच फैंस के बीच चर्चा का विषय है और इसे लेकर अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। मैच का अंत किसी भी दिशा में जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनसे एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स के बीच Backlash में होने वाला चैंपियनशिप मैच खत्म हो सकता है।

3- WWE सुपरस्टार एलए नाइट के दखल के चलते एजे स्टाइल्स की हार

WWE फैंस को याद होगा जब एजे स्टाइल्स के कारण एलए नाइट को Elimination Chamber मैच में एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा था। इसके बाद स्टाइल्स ने कहा था कि वह नाइट को चोट पहुंचाएंगे। यहां बात ध्यान देने वाली यह है कि मैच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए हो रहा था, जिसे जीतकर विजेता चैंपियन को चैलेंज करने वाला था।

इस बार स्थिति थोड़ी अलग है और स्टाइल्स ये कंटेंडर से जुड़ा हुआ टूर्नामेंट जीत चुके हैं और वह अब चैंपियन को चैलेंज करेंगे। ऐसे में नाइट अपने साथ हुए धोखे और अटैक को भूले नहीं होंगे। वह खुद पर हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे और इससे बेहतर मौका क्या हो सकता है, जब आपका विरोधी चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हो और आपके कारण उससे यह जीतने का मौका चला जाए। नाइट के दखल के चलते स्टाइल्स की हार हो सकती है।

2- अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स क्लीन तरीके अपना मैच जीत जाएं

कोडी रोड्स का WrestleMania XL में अपना मैच जीतने के बाद यह पहला टाइटल डिफेंस है। ऐसे में उनपर काफी प्रेशर होगा लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि इसकी वजह से उन्हें कोई परेशानी नहीं होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी रोड्स को उनके पहले टाइटल डिफेंस में हराने का मन नहीं बना रही होगी।

कोडी जबरदस्त रेसलर हैं और ऐसे में उनका इस मैच को क्लीन रूप से जीतना ही सबसे बढ़िया तरीका होगा। यह ना सिर्फ उनके करियर और किरदार के लिए बढ़िया रहेगा, बल्कि इससे उनपर शक करने वालों को भी काफी बड़ा और करारा जवाब मिलेगा। यह ऐसी चीज है, जिसे WWE जरूर करना चाहेगी।

1- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के चलते मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हो

कोडी रोड्स ने 2022 में अपने ड्रीम मैच के बारे में बात करते हुए एजे स्टाइल्स का नाम लिया था। 2024 में इनके बीच में यह मैच होने वाला है लेकिन क्या हो अगर चीजें बिल्कुल ही अलग हो जाएं। क्या हो अगर एजे स्टाइल्स चैंपियनशिप जीतने के प्रयास में सारी हदें ही पार कर दें और उसकी वजह से उन्हें नुकसान हो जाए?

यह पहले भी देखा जा चुका है कि रेसलर्स अपने मैच को जीतने के प्रयास में सारी सीमाएं पार कर देते हैं। इसमें रेफरी की बात को अनसुना करते हुए अपने विरोधी पर लगातार हमला करना शामिल है। क्या हो अगर स्टाइल्स ऐसा ही करें और उसकी वजह से रेफरी एजे को डिसक्वालिफाई कर दें, जिसके कारण रोड्स का पहला टाइटल डिफेंस मैच खत्म हो जाए? यह चीज़ रोड्स और स्टाइल्स की स्टोरीलाइन को लंबा खींचने में मदद कर सकती है।