3 तरीके जिनसे Cody Rhodes WWE WrestleMania XL में The Rock द्वारा जड़े गए थप्पड़ का बदला ले सकते हैं

क्या WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को अपना बदला लेना चाहिए?
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को अपना बदला लेना चाहिए

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को द रॉक (The Rock) ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) किकऑफ प्रेस इवेंट के दौरान एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसके कारण सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) गुस्सा हो गए थे और उन्होंने रोड्स का साथ देने का प्रयास किया था। इसके कारण वो भी इस कहानी का हिस्सा बन गए हैं। उस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) और रोड्स एवं रॉलिंस को WWE ऑफिशियल्स ने आपस में लड़ने ने बचाया था।

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में रॉलिंस ने रोड्स से कहा कि अपनी कहानी को खत्म करने के लिए उन्हें द रॉक और द ब्लडलाइन की ताकत से लड़ना होगा। कोडी रोड्स यह जानते हैं कि उनके लिए यह आसान नहीं होगा। आइए आपको बताते हैं वह 3 तरीके जिनसे कोडी रोड्स WrestleMania XL में अपनी कहानी को खत्म करने के साथ ही द रॉक से थप्पड़ का बदला ले सकते हैं।

3- WWE दिग्गज The Rock पर थप्पड़ जड़ सकते हैं Cody Rhodes?

कोडी रोड्स और उनके पिता डस्टी रोड्स को रोमन रेंस ने WrestleMania प्रेस इवेंट के दौरान "बेकार" कहा था। इसकी वजह से रोड्स नाराज हुए थे और उनका रिएक्शन सामने आया था। इसके बाद द रॉक ने कोडी रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया था।

क्या हो अगर द रॉक के इस थप्पड़ का जवाब रोड्स आने वाले समय में एक थप्पड़ देकर खत्म कर दें? सीएम पंक से जब इस घटना पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी, तो उन्होंने कहा था कि अगर वह रोड्स की जगह होते, तो वह पीपल्स चैंपियन को सबक सिखाते। इस कमेंट को फैंस द्वारा पसंद किया गया था। रोड्स बदला लेने के लिए कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।

2- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स एक टीम बना सकते हैं

सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स पर थप्पड़ वाले मोमेंट के बाद अमेरिकन नाइटमेयर का WrestleMania XL प्रेस इवेंट के दौरान साथ दिया था। इसके कारण द रॉक और रॉलिंस एवं रोड्स के बीच में बहस देखने को मिली थी। इन तीनों को SmackDown और Raw जनरल मैनेजर ने अलग किया था। कोडी रोड्स ने रॉक के 'क्राईबेबी' वाले कमेंट का इस हफ्ते के Raw में जिक्र किया था। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने रिंग में एंट्री की थी।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने इस हफ्ते हुए Raw में रोड्स से एक टैग टीम मैच को लेकर बात की थी। उन्होंने रोड्स के साथ एक टैग टीम बनाने को लेकर एक इशारा किया था लेकिन कोडी ने कोई जवाब नहीं दिया था। WrestleMania में रोड्स खुद पर जड़े थप्पड़ का बदला सैथ के साथ मिलकर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ टैग टीम मैच द्वारा ले सकते हैं।

1- WWE शील्ड 2.0 vs ब्लडलाइन स्टोरीलाइन तैयार कर सकता है

सैथ रॉलिंस ने Raw में अपनी बात रखते समय काफी अच्छे शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने रोमन रेंस के साथ अपने दिनों को याद किया और साथ ही कोडी से कहा कि वह रोड्स की शील्ड बन सकते हैं। यह बातें उन्होंने कोडी के साथ एक टैग टीम बनाने वाले विचार के दौरान रखी थी।

इस स्थिति में सिर्फ यह दिक्कत है कि ब्लडलाइन के पास ज्यादा लोग हैं। कोडी रोड्स अगर चाहें, तो वह रैंडी ऑर्टन और जे उसो को अपने साथ मिलाकर इस मुकाबले को और बेहतर बना सकते हैं। यहां रोड्स खुद की हुई बेइज्जती का बदला ले सकते हैं।

Quick Links