WWE दिग्गज The Rock द्वारा थप्पड़ खाने के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, बदला लेने का किया ऐलान 

..
कोडी रोड्स ने दी दिग्गज को बड़ी चेतावनी
WWE दिग्गज The Rock को दी गई धमकी

The Rock & Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को थप्पड़ मारकर 21 साल बाद हील टर्न किया था। अमेरिकन नाईटमेयर द्वारा पलटवार करने से पहले ही ऑफिशियल्स द्वारा उन्हें रोक लिया गया था। अब कोडी ने ग्रेट वन को कड़े शब्दों में जवाब दिया है।

Raw के हालिया एपीसोड में कोडी रोड्स ने रोड टू WrestleMania पर बात करते हुए एक बार फिर से अपनी स्टोरी को फिनिश करने का दावा किया। उन्होंने कहा कि फैंस के द्वारा द रॉक की बहुत हूटिंग की गई थी। पीपल्स चैंपियन ने फैंस को "Cody cry babies," कहा था। कोडी रोड्स ने रॉक को कड़े शब्दों में थप्पड़ लगने का बदला लेने का ऐलान जरूर किया। संभवतः कोडी ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ मैच के संकेत दिए हैं।

अगर पूरे किकऑफ के मेन इवेंट पर नज़र डाली जाए तो कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस एक तरफ और दूसरी तरफ रोमन रेंस और द रॉक थे। यहां से इन चारों मेगास्टार्स के बीच भविष्य में टैग टीम मैच के संकेत मिले हैं। यह माना जा रहा है कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस WrestleMania XL की नाइट 1 और 2 को क्रमशः मेन इवेंट करेंगे।

WWE SmackDown के आगामी एपिसोड में दिखेंगे Roman Reigns और The Rock

WrestleMania XL की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यह साफ हो गया कि शो ऑफ द शोज़ के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच ही मुकाबला होगा। इस इवेंट की सबसे दिलचस्प बात यह थी कि फिर से रोमन और द रॉक एक साथ नज़र आए थे।

पिछले हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज ट्रिपल एच और पॉल हेमन का सैगमेंट देखने मिला था, जहां वाइजमैन ने चीफ कंटेंट ऑफिसर को बताया कि ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस एक साथ नज़र आएंगे। अगर शो में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस आते हैं तब निश्चित ही चारों मेगास्टार्स के बीच बड़ा बवाल भी देखने मिल सकता है। आपको बता दें कि Raw में ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ाई में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स का साथ देने का ऐलान किया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now