Create
Notifications

3 तरीके जिससे रोमन रेंस अपना बदला मैकइंटायर से ले सकते हैं

roman reigns
varsha
visit

इस सप्ताह की रॉ किसी भी रोमन रेंस के चाहने वाले के लिए अच्छी नहीं रही। इसके पीछे कारण यह है कि रॉ के दौरान रोमन रेंस की बुरी तरीके से पिटाई हो गई, जिसके बाद उन्हें आंख के पास थोड़ी चोट भी आई है। यही नहीं इस हादसे के बाद सैथ रॉलिंस उन्हें ट्रेनर रूम ले जाते हुए दिखे। पिछले रॉ के एपिसोड में WWE द्वारा एक मुकाबला तय किया गया था, जिसमें रोमन रेंस, बैरन कॉर्बिन से एक सिंगल्स मुकाबले में लड़ते। किंतु यह मुकाबला शुरू होता कि उससे पहले ही रोमन रेंस के ऊपर बैरन कॉर्बिन के आने से ठीक पहले ड्रू मैकइंटायर ने हमला कर दिया। अपने प्रतिद्वंदी रैसलर की संख्या ज्यादा होने के कारण रोमन रेंस इनका सामना नहीं कर पाए।

आपस में लड़ते समय रोमन रेंस के चेहरे में चोट लग गई थी। लेकिन इस चोट की गंभीरता के बारे में अभी भी किसी को कोई जानकारी नहीं है। तो आइए जान लेते हैं उन 3 संभावित तरीकों के बारे में जिनके द्वारा रोमन रेंस अपनी वापसी एक बार फिर कर सकते है और ड्रू मैकइंटायर से अपना बदला ले सकते है।

#3 अगले रॉ में ड्रू मैकइंटायर के मैच के दौरान रोमन रेंस हमला करे

drew mecintyre

हाल ही में आए एक अफवाह के अनुसार रोमन रेंस अगले रॉ के एपिसोड का हिस्सा नहीं होने वाले और साथ ही सैथ रॉलिंस एवं डीन एंब्रोज का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ होने वाला है। किंतु WWE अंतिम समय अपने प्लान में बदलाव भी कर सकती है। रोमन रेंस अगले रॉ का हिस्सा बन सकते हैं। जिसके बाद रोमन रेंस अपना बदला लेते हुए ड्रू मैकइंटायर के मुकाबला लड़ते समय उनके ऊपर बैकस्टेज से आकर हमला कर सकते हैं, जो रोमन रेंस का हर कोई दर्शक देखना चाहता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोमन रेंस प्रोमो के साथ रॉ की शुरूआत करें, जहॉ वो मैकइंटायर को लेकर बातें करे

roman reigns

WWE अगले मंडे नाइट रॉ में यह भी दिखा सकती है कि पिछले कुछ समय की तरह रोमन रेंस एक बार फिर शाे की शुरूआत में रोमन रेंस एक प्राेमो देते हुए दिखें और इस प्रोमो के दौरान रोमन रेंस, अपने ऊपर हुए ड्रू मैकइंटायर के हमले के बारे में बात करें। इस दौरान वह कह सकते हैं कि वो अकेले ड्रू मैकइंटायर का सामना कर सकते थे, लेकिन उन्हें फाइटबैक करने का मौका ही नहीं मिला। अगली बार वे इसका बदला अवश्‍य लेंगे।

रोमन रेंस के प्रोमो के दौरान पीछे से आकर एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर उनके ऊपर हमला कर सकते हैं। लेकिन इस बार रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर के लिए तैयार होंगे और ड्रू मैकइंटायर के ऊपर अपना सुपरमैन पंच और स्‍पीयर लगाते हुए नजर आएंगे। इस दौरान डीन एंब्रोज एवं सैथ रॉलिंस वहां मौजूद हो सकते हैं।

#1 अपने शील्‍ड ब्रदर्स को बचाने के लिए रोमन रेंस सामने आए

roman reigns

अगर अफवाहें सही है तो अगले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में सैथ रॉलिंस एवं डीन एंब्रोज का मुकाबला हमें ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के बीच देखने को मिलने वाला है। इस मुकाबले में सभी दर्शकों की नजरें होने वाली है। इस मुकाबले के दौरान एक मोमेंट ऐसा आ सकता है जब बॉबी लैश्‍ले भी इस मुकाबले का हिस्सा बने। जिस कारण सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज की बुरी तरीके से पिटाई होना शुरू हो जाए और रोमन रेंस अपने शील्ड ब्रदर्स को बचाने के लिए बैकस्‍टेज से आए।

ऐसा होने पर रोमन रेंस अपना बदला ड्रू मैकइंटायर से ले सकते हैं, साथ ही एक और बात साफ हो जाएगी की रैसलमेनिया 35 में हमें रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मुकाबला किसी भी हद से छोटा मुकाबला नहीं होने वाला है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now