Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 बड़े फायदे जो रोमन रेंस के ना होने से मंडे नाइट Raw को होंगे

Roman Reigns revealed that he has leukemia on RAW
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 26 Nov 2018, 13:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

सबसे पहले तो हम आपको बताना चाहेंगे कि हम रोमन रेंस से बहुत प्यार करते हैं और उनकी WWE में जल्द वापसी देखना चाहते हैं। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस इस समय घातक बीमारी ल्यूकीमिया से लड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही रोमन रेंस ने मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में इस बात की जानकारी दी कि वह ल्यूकीमिया बीमारी से पीड़ित हैं।

इसके बाद रोमन रेंस ने अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़कर कुछ समय के लिए कंपनी से ब्रेक ले लिया। रोमन रेंस ने जब अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया तो एरीना में बैठे सभी फैंस भावुक हो उठे थे।

रोमन रेंस साल 2015 से साल 2018 तक रैसलमेनिया के मेन इवेंट स्टार होने के साथ-साथ तीन बार के WWE चैंपियन, एक बार के यूनिवर्सल चैंपियन और ग्रैंड स्लैम चैंपियन रह चुके हैं। रोमन रेंस का इस तरह से कंपनी से बाहर जाना काफी दुखद है। इससे निश्चित रूप से कंपनी को काफी नुकसान होगा। 

रोमन रेंस के कंपनी से बाहर जाने के बाद एक फायदा उन सुपरस्टार्स को हो सकता है जो बड़े पुश का इंतजार कर रहे थे क्योंकि कंपनी को रोमन रेंस के जाने के बाद से एक बड़े सुपरस्टार्स की जरूरत है। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 3 बड़े फायदों के बारे में जो रोमन रेंस के ना होने से मंडे नाइट रॉ को हो सकते हैं।

अब किसी एक स्टोरीलाइन पर फोकस नहीं होगा

After SummerSlam 2018, The Shield vs Dogs of War was the only major feud on RAW

मंडे नाइट रॉ के 3 घंटे के शो में सबसे बड़ी समस्या यह है कि पूरा शो रोमन रेंस के इर्द-गिर्द ही घूमता है जिससे क्रिएटिव टीम के पास किसी नए टैलेंट पर फोकस करने का समय नहीं होता है। रोमन रेंस जब तक मंडे नाइट रॉ में थे, तब तक हर हफ्ते हमें द शील्ड की स्टोरीलाइन देखने को मिलती थी।

फिलहाल रोमन रेंस कंपनी से कुछ समय के लिए दूर हैं। ऐसे में WWE के पास मौका है कि मंडे नाइट रॉ में मौजूद टैलेंट को नई स्टोरीलाइन में शामिल करें। इससे फैंस को नई स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी, साथ ही कंपनी में नए सुपरस्टार्स देखने को मिलेंगे जो थोड़ी बहुत रोमन रेंस की कमी को पूरा कर सकते हैं।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 26 Nov 2018, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit