3 तरीके जिनसे The Rock ब्रेक लेने के बाद दोबारा WWE में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

द रॉक की WWE रिंग में अब कब वापसी होगी?
द रॉक की WWE रिंग में अब कब वापसी होगी?

The Rock: WWE Raw का लेटेस्ट एपिसोड बहुत ही शानदार रहा। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और द रॉक (The Rock) के बीच ओपनिंग सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट में कुछ पॉजिटिव के साथ कुछ निगेटिव भी नज़र आया। यहां से ये पता चला कि द ग्रेट वन अब कुछ समय के लिए WWE टीवी पर नज़र नहीं आएंगे।

इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं है क्योंकि द रॉक हॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। अब वो कुछ समय के लिए अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पर चले जाएंगे। पिछले कुछ महीनों से द ग्रेट वन कंपनी में आकर्षण का केंद्र रहे। हील के रूप में उन्होंने जबरदस्त काम किया। इस वजह से ही ये खबर फैंस को थोड़ा दुख जरूर देगी।

द रॉक ने एक बात क्लियर कर दी है कि वो बहुत जल्द वापसी करेंगे। ये कंफर्म नहीं है कि वो अब कब नज़र आएंगे। उन्होंने ये जरूर कहा था कि वो कोडी रोड्स के लिए वापसी करेंगे। इस आर्टिकल में हम उन 3 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनसे द रॉक ब्रेक लेने के बाद WWE में दोबारा वापसी कर सकते हैं।

#3 WWE में द रॉक सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं

द रॉक कंपनी के बड़े सुपरस्टार हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि WWE उनकी वापसी का ऐलान पहले करेगा। द रॉक भी शायद पहले ये नहींं बताएंगे कि वो कब वापसी करेंगे। द ग्रेट वन ने पहले भी कई बार बिना बताए एंट्री कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

आपको याद होगा उन्होंने पिछले साल SmackDown में वापसी की थी और इस साल की शुरूआत में वो Raw में नज़र आए थे। किसी को भी नहीं पता था कि वो वापसी करेंगे। WWE ने भी किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी थी। यही बात WWE SmackDown में उनकी वापसी पर भी लागू होती है, जब उन्होंने पहली बार रोमन रेंस का सामना किया था। अब अगर रॉक दोबारा वापसी करेंगे तो फिर अचानक रिंग में आकर वो फैंस को तोहफा दे सकते हैं।

#2 द रॉक नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स पर हमला कर सकते हैं

WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते जबरदस्त रही। कोडी रोड्स ने नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का जश्न मनाया। वहीं ट्रिपल एच ने उनके ऊपर अपना प्यार जताया। हालांकि, द रॉक ने इस सैगमेंट में आकर सभी को चौंका दिया था।

कोडी रोड्स और द रॉक के बीच काफी बातचीत हुई। रॉक ने रोड्स को बधाई के साथ-साथ अपने कड़े तेवर भी दिखाए। अंत में उन्होंने ये भी कह दिया कि अगली बार वो रोड्स के लिए वापसी करेंगे। एक बात तो साफ लग रही है कि फ्यूचर में इन दोनों का वन-ऑन-वन मुकाबला जरूर होगा। इसका मतलब है कि द ग्रेट वन कभी भी वापसी कर अमेरिकन नाईटमेयर के ऊपर हमला कर सकते हैं।

#1 द ब्लडलाइन के साथ WWE दिग्गज द रॉक की वापसी हो सकती है

द ब्लडलाइन ने लंबे समय से WWE में एक धमाकेदार फैक्शन के रूप में काम किया। साल 2020 में रोमन रेंस, पॉल हेमन, जे उसो और जिमी उसो ने इस ग्रुप की शानदार शुरूआत की थी। बाद में इसमें सैमी ज़ेन और सोलो सिकोआ भी शामिल हो गए।

मौजूदा समय में इस ग्रुप में रोमन रेंस, द रॉक, जिमी उसो, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन शामिल हैं। ये ग्रुप इस समय मुश्किल स्थिति में है क्योंकि WWE WrestleMania XL में जिमी उसो और रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा।

द रॉक आने वाले समय में द ब्लडलाइन के साथ वापसी कर सकते हैं। या तो वो रोमन के साथ आ सकते हैं, या फिर लीडर के रूप में एंट्री कर सकते हैं। इसके अलावा जिमी, सिकोआ और हेमन भी उनके साथ दिख सकते हैं।