Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जिनमें सुधार लाने से WWE को AEW पर जीत मिल सकती है

  • WWE इस तरह AEW पर हासिल कर सकती है विजय
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:18 IST

Enter caption

AEW ने अपने पहले पीपीवी Double or Nothing के सफल आयोजन से प्रो रैसलिंग मार्केट में धमाकेदार एंट्री मारी है। कोडी रोड्स और डस्टिन रोड्स ने बताया कि असली प्रो रैसलिंग फाइट कैसे लड़ी जाती है और मेन इवेंट ने तो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

साथ ही साथ पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली की सरप्राइज़ एंट्री से पूरा रैसलिंग यूनिवर्स हैरान रह गया था। ये तो शुरुआत भर है, तब Double or Nothing को पूरे विश्व भर से सराहना मिल रही है।

दूसरी ओर है WWE, जो अभी भी दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग ब्रांड है लेकिन कब तक बनी रहेगी, इस पर अब सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि विंस मैकमैहन टैलेंटेड सुपरस्टार्स का ठीक ढंग से प्रयोग नहीं कर पा रहे हैं।

अब यह तो तय है कि जंग शुरू हो चुकी है और निःसन्देह WWE पर दबाव अधिक है। इस आर्टिकल में हम आपके सामने ऐसी कुछ चीजें रखने वाले हैं, जिनसे WWE इस रेस में टॉप पर बनी रह सकती है।

# खुद से ज्यादा रैसलर्स को तवज्जो देनी होगी

Enter caption

वर्ष 2018 के अंत में जब शोज़ की व्यूअरशिप लगातार गिर रही थी, तो मैकमैहन परिवार ने एकजुट होकर कहा था कि अब बागडोर पूरी तरह उनके हाथों में होगी। बड़े बदलाव भी किए गए लेकिन रेटिंग्स लगातार गिरती रही।

अब सभी अथॉरिटी मेंबर्स को समझना होगा कि चीजें उनके आने से और भी बद्तर स्थिति में जा पहुंची हैं। खुद पर कम फोकस करते हुए रैसलर्स पर अधिक ध्यान देने की रणनीति कारगर साबित हो सकती है। शेन मैकमैहन खुद फाइट करने में लगे हैं, बजाय कि शिंस्के नाकामुरा, रूसेव और सिज़ेरो जैसे सुपरस्टार्स को पुश देने के।

खुद से ज्यादा रैसलर्स को तवज्जो देने की रणनीति सफल हो सकती है ना कि रैसलर्स से ज्यादा खुद को।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Jun 2019, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...