3 तरीके जिनसे WWE दिग्गज The Rock और Cody Rhodes के बीच मैच बुक किया जा सकता है

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने एक चैलेंज करके सबको चौंका दिया है
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने द रॉक को चैलेंज किया

Cody Rhodes & The Rock: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) में एक घोषणा करके सभी को चौंका दिया है। उन्होंने यह ऐलान ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के शो पर किया था। कोडी ने द रॉक (The Rock) को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर दिया है, जिसपर फैंस का जबरदस्त समर्थन मिला है।

कोडी रोड्स और द रॉक के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। रॉक ने कोडी पर WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट में थप्पड़ जड़ दिया था। यह स्थिति तब बनी थी, जब रोमन रेंस के द्वारा कोडी के पिता डस्टी रोड्स पर एक तंज कसा गया था। कोडी ने इसके जवाब में कुछ बातें कहीं, जो सुनकर पीपल्स चैंपियन द रॉक थोड़ा नाराज हो गए थे।

द रॉक ने इसके बाद जो कदम उठाया, उसकी वजह से वह ना सिर्फ कोडी रोड्स बल्कि सैथ रॉलिंस को भी नाराज कर बैठे थे। इसके बाद से ही कोडी बदला लेने की बात कर चुके हैं। उन्होंने इससे पहले भी द रॉक को चेतावनी दी थी। कुछ तरीकों से कोडी रोड्स और द रॉक के बीच मैच कराया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे बात करेंगे, जिनसे कोडी रोड्स vs द रॉक मैच बुक किया जा सकता है।

3- WWE WrestleMania XL के पहले दिन Cody Rhodes vs The Rock मैच हो सकता है

कोडी रोड्स के इस चैलेंज को द रॉक WrestleMania के पहले दिन के लिए स्वीकार सकते हैं। इससे उनके (द रॉक) पास कोडी के अगले दिन होने वाले मैच से पहले उन्हें शर्मिंदा करने का मौका मिल जाएगा।

कोडी रोड्स पहले ही WrestleMania XL में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर चुके हैं। रोड्स के खिलाफ यह तरीका इस्तेमाल करके द रॉक अपने कजिन रोमन रेंस को एक फायदा पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं।

2- WWE SmackDown में किसी शो में The Rock और Cody Rhodes का मैच हो सकता है

कोडी रोड्स को Elimination Chamber में अपने सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस का साथ मिला था। उन्होंने यह कहा था कि वह रोड्स के साथ हैं और रॉक एवं ब्लडलाइन के साथ होने वाली लड़ाई में कोडी का साथ देंगे। ऐसे में क्या हो अगर रॉक और रोड्स SmackDown के एक एपिसोड में यह मैच लड़ें, जहां द ब्लडलाइन के दखल के कारण DQ से मुकाबला खत्म हो।

इससे रोड्स और रॉलिंस WrestleMania XL में एक टैग टीम के तौर पर काम कर सकेंगे जहां उनका मुकाबला रोमन रेंस और रॉक से हो सकता है। यह एक ऐसा मौका होगा, जहां रॉलिंस, रोड्स और रेंस तीनों ही WrestleMania में दोनों दिन मैच लड़ रहे होंगे।

1- WWE SmackDown में लड़ सकते हैं The Rock और Cody Rhodes

WWE ने पहले ही यह घोषणा कर दी है कि द रॉक इस हफ्ते होने वाले SmackDown का हिस्सा होंगे। यह संभव है कि कोडी रोड्स इस शो के दौरान द रॉक को एक मुकाबले के लिए उकसाएं और उनसे तुरंत ही लड़ने के लिए कहें।

अगर यह दोनों इस मैच के लिए तैयार हो जाते हैं, तो हमें ना सिर्फ एक एंटरटेनिंग पल मिलेगा, बल्कि कंपनी को भी रेटिंग्स में काफी फायदा होगा। यह एक ऐसी चीज है, जो कंपनी जरूर चाहेगी और वह इसे भुनाने का कोई मौका जाने नहीं देगी।