जानिए किन 3 ब्लॉकबस्टर तरीकों से WWE WrestleMania XL का अंत हो सकता है 

WWE WrestleMania XL में कुछ धोखे देखने को मिल सकते हैं
WWE WrestleMania XL में कुछ धोखे देखने को मिल सकते हैं

WrestleMania XL: WWE कुछ ही हफ्तों में अपने सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) का आयोजन करने वाली है। WWE WrestleMania XL के लिए धमाकेदार मैच कार्ड तैयार किया गया है। बता दें, इस साल WrestleMania Night 1 को रोमन रेंस (Roman Reigns) & द रॉक (The Rock) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच मेन इवेंट करने वाला है।

वहीं, Night 2 के मेन इवेंट में रोमन vs कोडी का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने जा रहा है। सभी जानना चाहते हैं कि इस साल WrestleMania के अंत में क्या देखने को मिलने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 ब्लॉकबस्टर तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे WWE WrestleMania XL का अंत हो सकता है।

3- WWE WrestleMania XL में दिग्गजों की मदद से कहानी खत्म कर सकते हैं कोडी रोड्स

WWE में ब्लडलाइन के खिलाफ जंग में कोडी रोड्स को सैथ रॉलिंस & जे उसो का साथ मिल रहा है। हालांकि, ये दोनों Raw के आखिरी एपिसोड में कोडी को द रॉक के हमले से बचाने नहीं आ पाए थे। गौर करने वाली बात यह है कि इस हमले के दौरान ट्रक पर जॉन सीना और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर दिखाई दी थी। रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा जानबूझकर किया गया और WrestleMania में इन दो दिग्गजों की वापसी हो सकती है।

ऐसा लग रहा है कि WrestleMania XL के अंतिम पलों में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान सैथ & जे नंबर्स गेम के आगे ढेर हो सकते हैं। इसके बाद स्टोन कोल्ड और सीना चौंकाने वाली वापसी करके ब्लडलाइन की हालत खराब कर सकते हैं। वहीं, अमेरिकन नाईटमेयर इसका फायदा उठाकर ट्राइबल चीफ को हराते हुए धमाकेदार तरीके से WrestleMania का अंत कर सकते हैं।

2- WWE WrestleMania XL के अंत में द रॉक और रोमन रेंस एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं

WWE दिग्गज द रॉक ने कहा है कि वो कोडी रोड्स को WrestleMania XL में चैंपियन बनने से रोकने की पूरी कोशिश करेंगे। देखा जाए तो रॉक ने इसकी तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है। पीपल्स चैंपियन ने इस हफ्ते Raw में कोडी पर जानलेवा हमला करके उन्हें WrestleMania से पहले चोटिल करने की कोशिश की थी। इस वजह से संभावना ज्यादा है कि द ग्रेट वन WrestleMania XL Night 2 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोड्स की हार का कारण बन सकते हैं।

इसके बाद जब शो का अंत होने से ठीक पहले रोमन अपनी जीत सेलिब्रेट कर रहे होंगे तो उस वक्त द रॉक उनपर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर सकते हैं। रॉक ऐसा रेंस के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बनाने के लिए कर सकते हैं। याद दिला दें, अमेरिकन नाईटमेयर के कारण पीपल्स चैंपियन इस साल WrestleMania में ट्राइबल चीफ के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बनाने से चूक गए थे।

1- WWE WrestleMania XL के अंत में ब्लडलाइन एक हो सकता है

द रॉक की वापसी के साथ ही ब्लडलाइन काफी मजबूत हो चुका है। हालांकि, रोमन रेंस के पूर्व राइट हैंड जे उसो ने पिछले साल ब्लडलाइन छोड़ दी थी और इस वजह से यह फैक्शन अधूरा लगता है। रॉक एक ऐसे शख्स हैं जो कि जे और उनके भाइयों के बीच कड़वाहट खत्म करने की क्षमता रखते हैं।

संभव है कि पीपल्स WrestleMania XL से पहले ही मेन इवेंट जे के साथ गुप्त रूप से मीटिंग करके उन्हें ब्लडलाइन में वापस आने के लिए मना सकते हैं। इस स्थिति में पूर्व ब्लडलाइन मेंबर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देकर अपने दोस्त कोडी रोड्स की हार का कारण बन सकते हैं। वहीं, मुकाबले के बाद जे उसो बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ रिंग में पोज देकर WrestleMania का धमाकेदार तरीके से अंत कर सकते हैं।