WWE में हुई The Rock की ब्लॉकबस्टर वापसी और Roman Reigns से हुआ आमना-सामना, WrestleMania 40 में होगा ऐतिहासिक मैच?

WWE
WWE SmackDown में आमने-सामने आए Roman Reigns & The Rock

WWE: WWE फैंस की सबसे बड़ी इच्छा आखिरकार इस हफ्ते स्मैकडाउन (WWE SmackDown) के एपिसोड में पूरी हुई और आखिरकार रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) आमने-सामने आए। इस बीच यह साफ हो गया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और ट्राइबल चीफ का मैच नहीं होने वाला है।

मेन इवेंट में रोमन रेंस ने पहले सैथ रॉलिंस पर निशाना साधा और फिर अपना ध्यान कोडी रोड्स पर केंद्रित किया। इस बीच अमेरिकन नाईटमेयर का दखल देखने को मिला और उन्होंने रोमन रेंस को कंफ्रंट किया। कोडी ने रोमन के टाइटल के बारे में बात करते हुए कहा,

"रोमन तुमने मेरे साथ गलत किया था और लगभग मैंने तुम्हें हरा भी दिया था। आप भी इस बात को जानते हैं। मुझे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप चाहिए और मैं इसके लिए आ रहा हूं। हालांकि, मैं WrestleMania में आपका सामना नहीं करूंगा, क्योंकि मेरी किसी से बात हुई जो आपको बहुत अच्छे से जानते हैं।"

कोडी के यह कहने के बाद द रॉक का म्यूजिक बजा और फैंस खुशी से झूम उठे। पीपल्स चैंपियन ने रिंग में एंट्री की और फिर कोडी रोड्स से गले भी मिले। इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर रिंग से चले गए और रॉक का रोमन रेंस के साथ आमना-सामना हुआ। इन दोनों ही दिग्गजों ने कुछ कहा नहीं, लेकिन इशारों-इशारों में काफी कुछ साफ कर दिया।

अब साफ हो चुका है कि WrestleMania 40 में कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच देखने को नहीं मिलेगा, बल्कि रोमन को उनके ही कजिन का सामना करना होगा। इस मैच की संभावना काफी समय से जताई जा रही थी और फैंस भी इस ड्रीम मुकाबले को देखना चाहते थे। ऐसा लग रहा है कि WWE ने फैंस की सुनी और उन्हें यह सुनहरा तोहफा दिया।

WWE में The Rock ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

द रॉक ने कंपनी में अपना आखिरी मैच 8 साल पहले साल 2016 में लड़ा था। WrestleMania 32 में द रॉक ने वायट फैमिली के एरिक रोवन का सिंगल्स मैच में सामना किया था। इस मुकाबले को दिग्गज ने कुछ ही सेकेंड में अपने नाम करते हुए रिकॉर्ड समय में जीत दर्ज की थी।

इसके बाद से ही उन्हें रिंग में लड़ते हुए नहीं देखा गया है। अब WrestleMania 40 में द रॉक लंबे समय बाद इन-रिंग वापसी करते हुए दिखाई देंगे और देखना होगा कि रोमन रेंस के खिलाफ उनका मुकाबला कैसा रहता है।