Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
Amit Shukla
ANALYST

WWE में हर हफ्ते कई चौंकाने वाली बातें होती हैं। इस हफ्ते भी स्थिति वैसी ही थी। ऐसे बेहद कम ही लोग होंगे जिन्हें मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में हुई चौंकाने वाली वापसी ने हैरान ना किया हो। इस हफ्ते तो चीजें पहले से भी ज्यादा एक्साइटिंग थीं क्योंकि रॉ (Raw) की शुरुआत एक लंबे वक्त के बाद जॉन सीना (John Cena) कर रहे थे।

जॉन ने SummerSlam के लिए अपने विरोधी रोमन रेंस को एक संदेश दिया और इससे शो की एक अच्छी शुरुआत हुई। इस हफ्ते जॉन की वापसी के कारण कई खबरें चारों तरफ सुर्ख़ियों में रहीं। इस आर्टिकल में हम आपको उन चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो रेसलिंग में अफवाहों के तौर पर छाई रहीं और जिनमें से कुछ सच होनी चाहिए जबकि कुछ को सच नहीं होना चाहिए।

#5 सच होनी चाहिए: WWE लैजेंड ने बेली की चोट के लिए कंपनी को लताड़ा

WWE लेजेंड ने बेली की चोट के लिए कंपनी को लताड़ा
WWE लेजेंड ने बेली की चोट के लिए कंपनी को लताड़ा

इसमें दोराय नहीं कि WWE की रोल मॉडल बेली रिंग में बेहद अच्छा काम करती हैं। इन्होंने पेंडेमिक एरा में जिस तरह से महिला डिवीजन का स्तर बढ़ाया वो किसी से छुपा नहीं है। इस बीच कंपनी ने रोड टूर्स की घोषणा कर दी और विंस ने अपने रेसलर्स को इसके लिए अपने हुनर को निखारने के लिए कहा।

इसी के दौरान बेली को चोट लगी। डेव मेल्टजर ने अपनी बातचीत में बताया कि वो लैजेंड अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहते हैं लेकिन उनका ये कहना है कि 15 साल के रेसलिंग करियर में उन्हें इसकी जरूरत कभी महसूस नहीं हुई। लैजेंड का कहना था कि अगर कोई परफॉर्मर पिछले कई महीनों में आपके ब्रांड और डिवीजन को आगे बढ़ा रही है तो उसे इस तरह की चीजों का हिस्सा बनाना ही सबसे बड़ी गलती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now