Create
Notifications

3 बड़ी अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 3 जो नहीं होनी चाहिए

क्या विंस मैकमैहन कुछ बड़ा सोच रहे हैं?
क्या विंस मैकमैहन कुछ बड़ा सोच रहे हैं?
Atul Kushwaha
visit

WWE में आये दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती है, जिनमें से कुछ अफवाहें सही होती है, तो कुछ मात्र एक बेकार होती है। वर्तमान में WWE के अंदर कई शानदार स्टोरीलाइन दिखाई जा रही है। इसमें रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच दिखाई जाने वाली स्टोरीलाइन सभी दर्शकों को पसंद आ रही है, दूसरी तरफ जिस प्रकार की बुकिंग ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE द्वारा की जा रही है उसे कोई भी दर्शक पसंद नहीं कर रहा।

इंटरनेट में WWE के अपकमिंग प्लान को लेकर तेजी से खबरें फैल रही है। ये अफवाहें ऐसी है जिनमें से कुछ के हकीकत में होने की हम आशा करते हैं तो कुछ अफवाहें को हम कभी भी हकीकत में नहीं देखना चाहते। तो चलिए जान लेते हैं ऐसे ही कुछ अफवाहें के बारे में।

#3 सच होनी चाहिए: WWE स्मैकडाउन लाइव के लिए नया प्रेजेंटेशन तैयार करना

बदल सकता है स्मैकडाउन
बदल सकता है स्मैकडाउन

पिछले साल नवंबर में जब यह बात सामने आई थी कि स्मैकडाउन लाइव को फॉक्स नेटवर्क में दिखाया जाएगा। तब से यह आशा की जा रही थी कि स्मैकडाउन लाइव के प्रेजेंटेशन में काफी कुछ परिवर्तन किया जा सकता है। हाल ही के समय में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। एरिक बिशौफ के स्मैकडाउन लाइव के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद एक बार फिर यह आशा की जा रही है कि आगामी अक्टूबर महीने से स्मैकडाउन लाइव का प्रेजेंटेशन बिल्कुल बदल जाएगा, जहां हमें नए कैमरे और नया लुक देखने को मिलेगा।

#3 नहीं होनी चाहिए: NJPW को जॉन मोक्सली के फिनिशर से दिक्कत होना

डीन एम्ब्रोज करेंगे कुछ नया
डीन एम्ब्रोज करेंगे कुछ नया

WWE छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली हमें AEW और NJPW में रैसलिंग मुकाबला लड़ते हुए नजर आ चुके हैं साथ ही वे NJPW में IWGP यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

अभी जॉन मोक्सली अपने फिनिशर के रूप में उसी रैसलिंग मूव का उपयोग कर रहे हैं जो वे WWE में किया करते थे। लेकिन इसका नाम ‘डर्टी डीड्स’ से बदलकर ‘डेथ राइडर’ कर दिया गया है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर की एक रिपोर्ट के मुताबिक NJPW ने उनके इस मूव को अपनी मर्चेंडाइज में एक ट्रेडमार्क के रूप में दिखाना शुरू कर दिया है ऐसे में AEW जॉन मोक्सली कि इस मर्चेंडाइस का इसका उपयोग नहीं कर सकती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 सच होनी चाहिए: अंडरटेकर अब ड्रू मैकइंटायर को अपना अगला विरोधी चुने

ये मैच धमाकेदार साबित हो सकता है
ये मैच धमाकेदार साबित हो सकता है

हाल ही में हुए रॉ के एक एपिसोड में अंडरटेकर ने अपनी सरप्राइस एंट्री की और रोमन रेंस को बचाया भी। ऐसे में सभी बड़े रैसलिंग एक्सपर्ट का यह मानना है कि अंडरटेकर ड्रू मैकइंटायर से एक सिंगल्स मुकाबला लड़ना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने अपनी वापसी की। खबरें यह भी हैं कि अंडरटेकर ने खुद ड्रू मैकइंटायर को अपने प्रतिद्वंदी के रूप में चुना है। अगर यह खबर सत्य है तो हर कोई इन दोनों के बीच एक शानदार मुकाबला देखना चाहेगा।

#2 सच नहीं होनी चाहिए: एलिस्टर ब्लैक का एक्सट्रीम रूल्स के लिए विरोधी

कौन होगा विरोधी?
कौन होगा विरोधी?

पिछले कुछ समय से एलिस्टर ब्लैक को किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया जा रहा है जबकि एलिस्टर ब्लैक पूरी तरह से फिट हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की इंजरी से संबंधित कोई समस्या नहीं है।

पिछले स्मैकडाउन लाइव में एलिस्टर ब्लैक को एक स्टोरीलाइन का हिस्सा अवश्य बनाया गया है और खबरों के मुताबिक एक्सट्रीम रूल्स में उनका मुकाबला सिजेरो से हो सकता है जो ज्यादातर दर्शकों को पसंद नहीं आएगा । सिजेरो के अलावा भी ऐसे कई रैसलर्स है जिनके साथ हम एलिस्टर ब्लैक का मुकाबला देखना चाहते हैं।

#1 सच होनी चाहिए: ब्रॉक लैसनर के WWE के साथ कांट्रेक्ट की जानकारी मिलना

कब करेंगे कैश इन?
कब करेंगे कैश इन?

मनी इन द बैंक में अपनी सरप्राइस एंट्री करने के बाद ब्रॉक लैसनर ने एक बात कंफर्म कर दी है कि वे अभी भी WWE के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट में है। उनके कॉन्ट्रैक्ट संबंधी कोई भी जानकारी WWE ऑफिशियल को छोड़कर अन्य किसी के पास नहीं है। ब्रॉक लैसनर को पसंद करने वाले दर्शक यह जानना चाहते हैं कि आगामी कितने महीनों तक ब्रॉक लैसनर WWE में नजर आएंगे और क्या उनका कोई मुकाबला हमें रैसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकता है?

#1 सच नहीं होनी चाहिए: रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच एक और मुकाबला

बहुत हो गई इनकी कहानी
बहुत हो गई इनकी कहानी

वर्तमान में रोमन रेंस की स्टोरीलाइन शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के साथ दिखाई जा रही है। किंतु अंडरटेकर के आने के बाद ऊपर बताया गया रूमर सही है तो समरस्लैम में अंडरटेकर का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ हो सकता है और एक बार फिर रोमन रेंस, शेन मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं। दर्शक इन दोनों रैसलर के बीच पहले ही मुकाबला देख चुके हैं ऐसे में वे एक और मुकाबला देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now