Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़ी अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 3 जो नहीं होनी चाहिए

  • क्या बदल जाएगा WWE?
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:38 IST
क्या विंस मैकमैहन कुछ बड़ा सोच रहे हैं?
क्या विंस मैकमैहन कुछ बड़ा सोच रहे हैं?

WWE में आये दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती है, जिनमें से कुछ अफवाहें सही होती है, तो कुछ मात्र एक बेकार होती है। वर्तमान में WWE के अंदर कई शानदार स्टोरीलाइन दिखाई जा रही है। इसमें रोमन रेंस और शेन मैकमैहन के बीच दिखाई जाने वाली स्टोरीलाइन सभी दर्शकों को पसंद आ रही है, दूसरी तरफ जिस प्रकार की बुकिंग ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE द्वारा की जा रही है उसे कोई भी दर्शक पसंद नहीं कर रहा।

इंटरनेट में WWE के अपकमिंग प्लान को लेकर तेजी से खबरें फैल रही है। ये अफवाहें ऐसी है जिनमें से कुछ के हकीकत में होने की हम आशा करते हैं तो कुछ अफवाहें को हम कभी भी हकीकत में नहीं देखना चाहते। तो चलिए जान लेते हैं ऐसे ही कुछ अफवाहें के बारे में। 

#3 सच होनी चाहिए: WWE स्मैकडाउन लाइव के लिए नया प्रेजेंटेशन तैयार करना 

बदल सकता है स्मैकडाउन
बदल सकता है स्मैकडाउन

पिछले साल नवंबर में जब यह बात सामने आई थी कि स्मैकडाउन लाइव को फॉक्स नेटवर्क में दिखाया जाएगा। तब से यह आशा की जा रही थी कि स्मैकडाउन लाइव के प्रेजेंटेशन में काफी कुछ परिवर्तन किया जा सकता है। हाल ही के समय में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। एरिक बिशौफ के स्मैकडाउन लाइव के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद एक बार फिर यह आशा की जा रही है कि आगामी अक्टूबर महीने से स्मैकडाउन लाइव का प्रेजेंटेशन बिल्कुल बदल जाएगा, जहां हमें नए कैमरे और नया लुक देखने को मिलेगा।


#3 नहीं होनी चाहिए: NJPW को जॉन मोक्सली के फिनिशर से दिक्कत होना 

डीन एम्ब्रोज करेंगे कुछ नया
डीन एम्ब्रोज करेंगे कुछ नया

WWE छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली हमें AEW और NJPW में रैसलिंग मुकाबला लड़ते हुए नजर आ चुके हैं साथ ही वे NJPW में IWGP यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं।

अभी जॉन मोक्सली अपने फिनिशर के रूप में उसी रैसलिंग मूव का उपयोग कर रहे हैं जो वे WWE में किया करते थे। लेकिन इसका नाम ‘डर्टी डीड्स’ से बदलकर ‘डेथ राइडर’ कर दिया गया है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर की एक रिपोर्ट के मुताबिक NJPW ने उनके इस मूव को अपनी मर्चेंडाइज में एक ट्रेडमार्क के रूप में दिखाना शुरू कर दिया है ऐसे में AEW जॉन मोक्सली कि इस मर्चेंडाइस का इसका उपयोग नहीं कर सकती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 01 Jul 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...