COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन से फेस बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.06K   //    14 Mar 2019, 15:31 IST

John Cena and CM Punk

प्रोफेशनल रैसलिंग में हील (विलन) और बेबीफेस कितनी महत्वूपर्ण चीजें हैं ये तो हम आपको पहले ही बता ही चुके हैं। प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में एक सुपरस्टार या तो हील के रूप में होगा या फिर बेबीफेस के रूप में। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रोफेशनल रैसलिंग में हील और बेबीफेस दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं।

वर्तमान समय में WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो एक हील के रूप काफी सफल हुए लेकिन कुछ ऐसे हैं भी है जो हील के रूप फ्लॉप भी हुए। ऐसे में कंपनी ने फ्लॉप हील सुपरस्टार्स को बेबीफेस बनाने का फैसला किया। कुछ सुपरस्टार्स के लिए ये फैसला तो सही हुआ लेकिन कुछ के लिए ये फैसला उल्टा पड़ गया।

आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जिनका बेबीफेस बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका करियर प्लॉप हो गया।

#करियर बन गया: जॉन सीना

The face that runs the place

यह लिस्ट जॉन सीना के नाम के बिना पूरी नहीं हो सकती है। एक सुपरस्टार जो कंपनी में लंबे समय से बेबीफेस के रूप में है उसे इस लिस्ट में शामिल होना ही था। जॉन सीना की गिनती WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स के रूप में होती है। फैंस काफी समय से उनके हील बनने की मांग कर रहे हैं लेकिन WWE ऐसा नहीं कर रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉन सीना जब WWE में ठगनोमिक्स गीमिक थे तब वह हील के रूप में थे लेकिन नवंबर 2013 में सीना बेबीफेस के रूप में बदल गए। इसके बाद अब यह बताने की जरूरत नहीं कि जॉन सीना का कंपनी में करियर कैसा रहा। कंपनी में कई शानदार मुकाबलों का हिस्सा बन चुके जॉन सीना के आज करोड़ों फैंस हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...