3 WWE Superstars जिनकी Night of Champions 2023 में हार लगभग तय नज़र आ रही है

Ujjaval
WWE Night of Champions 2023 में कुछ रेसलर्स की हार लगभग तय लग रही है
WWE Night of Champions 2023 में कुछ रेसलर्स की हार लगभग तय लग रही है

Night of Champions: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) इवेंट के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं। काफी सालों बाद इस इवेंट का आयोजन देखने को मिल रहा है। सऊदी अरब में यह शो होने वाला है और कई बड़े रेसलर्स इस इवेंट का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे।

WWE ने ढेरों तगड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। कुछ रेसलर्स को इस शो में बड़ी हार का भी सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिनकी Night of Champions 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हार लगभग तय नज़र आ रही है।

3- WWE Night of Champions 2023 में Natalya की हार लगभग तय लग रही है

नटालिया के पास Night of Champions में बड़ा मौका है। दरअसल, वो रिया रिप्ली को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं। यह मैच जरूर रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रह सकता है लेकिन यहां नटालिया की जीत होना मुश्किल है। रिप्ली के पास जबरदस्त मोमेंटम है।

उन्हें काफी ताकतवर दिखाया जा रहा है। दूसरी ओर नटालिया को काफी समय से टीवी टाइम नहीं मिल रहा था और अचानक उन्हें टाइटल स्टोरीलाइन में आने का मौका मिल गया है। ऐसे में WWE उन्हें जीत दिलाकर रिया के जबरदस्त मोमेंटम को खराब करने की गलती नहीं करेगा। नटालिया की हार हो सकती है।

2- ओस्का

ओस्का और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों के बीच बड़ा इतिहास रहा है। WrestleMania 39 में भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला हुआ था। ओस्का का हील टर्न हो गया है और वो पहले से ज्यादा खतरनाक रूप में नज़र आ रही हैं।

वो जरूर बियांका ब्लेयर को मैच में कड़ी टक्कर देंगी। हालांकि, ओस्का के लिए इस मैच को जीतना बहुत ज्यादा मुश्किल है। ब्लेयर को इस समय जबरदस्त पुश दिया जा रहा है और उनका ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन जारी है। ऐसे में अचानक से बियांका के शानदार टाइटल रन का अंत नहीं किया जाएगा। WWE इसके लिए खास प्लान जरूर बनाएगा।

1- मुस्तफा अली

मुस्तफा अली और गुंथर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच होने वाले इस मुकाबले को लेकर जबरदस्त तरीके से हाइप है। इसका बड़ा कारण यह है कि इन-रिंग एक्शन के मामले में गुंथर और मुस्तफा अली दोनों ही काफी टैलेंटेड हैं।

ऐसे में यह मैच रेसलिंग और स्पॉट्स के हिसाब से काफी तगड़ा रहेगा। हालांकि, अली की यहां हार लगभग तय है। उन्हें इस समय ज्यादा सीरियस नहीं दिखाया जा रहा है और उनके पास मोमेंटम भी नहीं है। दूसरी ओर गुंथर ने लगातार डॉमिनेशन दिखाया है और कई सारे दिग्गज भी उन्हें हरा नहीं पाए हैं। ऐसे में अली का इस इवेंट में उन्हें पराजित करना मुश्किल है। गुंथर यहां अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।