3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने से काफी फायदा होगा 

रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने के बाद पहले भी कई सुपरस्टार्स को फायदा हो चुका है।
रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने के बाद पहले भी कई सुपरस्टार्स को फायदा हो चुका है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में ब्लू ब्रांड को डोमिनेंट कर रहे हैं। जे उसो भी अपने कजिन रोमन रेंस का भरपूर साथ निभा रहे हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि द बिग डॉग के साथ आने के बाद से ही जे उसो एक स्टार बन चुके हैं। इसके अलावा अतीत में ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने के बाद ही WWE यूनिवर्स के बीच लोकप्रिय हुए थे।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

इस वक्त SmackDown के कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो सही बुकिंग न मिलने की वजह से ब्लू ब्रांड में स्ट्रगल कर रहे हैं और अगर इन सुपरस्टार्स को रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने का मौका मिलता है तो यह निश्चय ही उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आने से काफी फायदा हो सकता है।

3- WWE सुपरस्टार सिजेरो को रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में मौका मिलना चाहिए

सिजेरो
सिजेरो

सिजेरो को WWE के उन सुपरस्टार्स में गिना जाता है जिन्हें टैलेंट होने के बावजूद भी कंपनी में ज्यादा मौके नहीं मिले। हालांकि, फैंस ने हमेशा से ही सिजेरो को मेन इवेंट पिक्चर में पुश देने की मांग की लेकिन WWE ने उनकी बात नहीं मानी। सिजेरो रिंग में काफी शानदार हैं और उनकी माइक स्किल भी काफी अच्छी है और अगर उन्हें रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार के साथ फ्यूड में आने का मौका मिलता है तो सिंगल सुपरस्टार के रूप में सिजेरो को काफी फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े मैच जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं

सिजेरो एक ताकतवर सुपरस्टार हैं और अगर रोमन रेंस vs सिजेरो का मुकाबला होता है तो न केवल WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिलेंगे बल्कि इस फ्यूड के जरिए सिजेरो कंपनी के अगले मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।

2- WWE को एलिस्टर ब्लैक का फ्यूड रोमन रेंस के साथ कराना चाहिए

एलिस्टर ब्लैक लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और अब फैंस को भी इस बात की चिंता सता रही है कि ब्लैक का WWE में क्या भविष्य होने वाला है। जब पॉल हेमन रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हुआ करते थे तो उस वक्त एलिस्टर ब्लैक को काफी पुश मिला था, हालांकि, हेमन के इस पद से हटाए जाने के बाद से ही ब्लैक को पुश मिलना बंद हो गया।

इस वक्त स्मैकडाउन में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के प्रतिदंद्वी के रूप में केवल केविन ओवेंस और डेनियल ब्रायन ही मौजूद है और ब्लैक, द बिग डॉग के लिए बेहतरीन प्रतिदंद्वी साबित हो सकते हैं। साथ हीं, द बिग डॉग के साथ फ्यूड में आने की वजह से ब्लैक को भी काफी फायदा होगा।

1- WWE सुपरस्टार बिग ई आने वाले समय में रोमन रेंस के प्रतिदंद्वी बनेंगे?

WWE ड्राफ्ट में न्यू डे से बिग ई को अलग करने के बाद ही कंपनी धीरे-धीरे बिग ई को नए कैरेक्टर में बिल्ड कर रही है। यही वजह है कि बिग ई पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में नए थीम सांग के साथ नजर आए हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE बिग ई को अगला बड़ा सिंगल स्टार बनाना चाहती है और ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि बिग ई का फ्यूड वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से कराया जाए।

अफवाहों की माने तो बिग ई 2021 रॉयल रंबल जीतकर रोमन रेंस के साथ फ्यूड में आ सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो बिग ई निश्चय ही इस फ्यूड के खत्म होते-होते कंपनी के अगले बड़े स्टार बन जाएंगे।