5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है 

इस हफ्ते रॉ में कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है।
इस हफ्ते रॉ में कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है।

पिछले हफ्ते AEW डायनामाइट में जो कुछ भी हुआ उससे प्रो रेसलिंग की दुनिया हैरान रह गई थी और यह बात तो पक्की है कि WWE Raw के क्रिएटिव टीम के साथ विंस मैकमैहन ने भी इस चीज को नोटिस किया था। आपको बता दें, WCW लैजेंड स्टिंग ने पिछले हफ्ते AEW में डेब्यू करते हुए सभी को चौंका दिया था। इसके अलावा कैनी ओमेगा ने जॉन मोक्सली को हराकर नया AEW चैंपियन बनने के बाद इम्पैक्ट रेसलिंग में जाने की घोषणा कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े मैच जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं

इन दो बड़े सरप्राइज की वजह से प्रो रेसलिंग फैंस की निगाहें इस वक्त AEW पर जमी हुई है और यही कारण है कि WWE एक बार फिर सुर्खियों में आने के लिए इस हफ्ते अपने शोज के लिए कई सरप्राइज प्लान कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाले चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है।

5- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस होगी किडनैप?

पिछले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन ने खुलासा किया था कि एलेक्सा ब्लिस, द फीन्ड की एकमात्र कमजोरी है। इसके बाद फीन्ड जब ऑर्टन पर हमला करने आए तो ऑर्टन ने ब्लिस को अपनी गोद में उठा लिया और इस वजह से फीन्ड कुछ नही कर पाएं। अब जबकि, फीन्ड की कमजोरी सबके सामने आ चुकी है, ऑर्टन इसका फायदा उठाकर इस हफ्ते WWE Raw में फीन्ड के साथ माइंड गेम खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE TLC 2020 पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किये जा सकते हैं

संभावना है कि इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस को किडनैप कर फीन्ड को परेशान कर सकते हैं। इसके बाद यह देखना रोचक होगा कि द फीन्ड, एलेक्सा ब्लिस को ऑर्टन के चंगुल से छुड़ाने के लिए कौन सा कदम उठाते हैं।

4- शेमस WWE RAW के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर पर हमला करेंगे?

शेमस पिछले कुछ समय में WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर के सबसे बड़े दोस्त बनकर उभरे हैं। शेमस के मैकइंटायर के साथ होने से ऐसा लग रहा है कि शायद ही TLC पीपीवी में एजे स्टाइल्स, मैकइंटायर को हरा पाएंगे और इस वजह से मिज के भी कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की संभावना कम है। हालांकि, शेमस जैसे सुपरस्टार पर भरोसा करना मैकइंटायर पर भारी पड़ सकता है और संभावना है कि शेमस इस हफ्ते WWE Raw में मैकइंटायर को धोखा दे सकते हैं।

3- WWE Raw में इलायस और मैट हार्डी टीम बनाएंगे?

WWE में ऐसा कई बार देखने को मिल चुका है कि जब दो सुपरस्टार्स कई मैचों में एक-दूसरे का सामना कर लेते हैं तो उन दोनों सुपरस्टार्स की टीम बना दी जाती है। इस हफ्ते WWE Raw में जैफ हार्डी और इलायस के साथ कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स लंबे समय से एक दूसरे का सामना करते आ रहे हैं।

अगर ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ आकर टैग टीम बनाते हैं तो रॉ टैग टीम चैंपियंस न्यू डे को इन दोनों सुपरस्टार्स के रूप में नया चैलेंजर मिलेगा।

2- WWE Raw में मुस्तफा अली रेट्रीब्यूशन से रेकनिंग को बाहर कर सकते हैं

रेकनिंग को WWE Raw में रेट्रीब्यूशन की टीम में देखना काफी अजीब है क्योंकि वह इस टीम में एकमात्र विमेंस सुपरस्टार है और आपको बता दें, पिछले हफ्ते Raw में मुस्तफा अली ने रेकनिंग को टीम से निकालने के संकेत दिए थे। रेकनिंग को रेट्रीब्यूशन से निकाले जाने की संभावना इसलिए भी बढ़ गई है क्योंकि पिछले हफ्ते Raw में इस बात का खुलासा हो गया था कि रेकनिंग कोई और नहीं बल्कि NXT सुपरस्टार मिया यिम है।

1- WWE Raw में रिडल नए यूएस चैंपियन बनेंगे?

पिछले हफ्ते WWE Raw में जब रिडल और MVP बैकस्टेज सैगमेंट का हिस्सा थे तो यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले ने पीछे से आकर रिडल पर हमला कर दिया था। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच बुक कर सकती है।

रिडल ने मेन रोस्टर में आने के बाद से ही काफी अच्छा परफॉर्म किया है इसलिए अगर उन्हें यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलता है तो वह लैश्ल को हराकर नए चैंपियन बन सकते हैं।