Create

5 बड़े मैच जो WWE TLC 2020 पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किये जा सकते हैं 

यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले
यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले
Subham Pal

साल 2020 में WWE के आखिरी पीपीवी यानि TLC के आयोजन में केवल दो हफ्ते रह गए हैं। WWE अपने इस इवेंट में कुछ बेहतरीन मैचों के आयोजन का संकेत दे रहा है और जल्द ही इन मैचों को WWE TLC के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है। आपको बता दें, WWE TLC पीपीवी में हर साल कई तरह के गिमिक मैच देखने को मिलते हैं और इस साल भी ऐसा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई

इस पीपीवी के लिए अभी तक 5 मैचों की घोषणा हो चुकी है और आने वाले समय में कुछ और मैचों को इस पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है। इस पीपीवी में होने जा रहे कुछ बड़े मैचों की बात करें तो इस पीपीवी में रोमन रेंस, केविन ओवेंस के खिलाफ जबकि साशा बैंक्स, कार्मेला के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रही है। इसके अलावा इस पीपीवी में रैंडी ऑर्टन, द फीन्ड का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मैचों का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें आने वाले समय में WWE TLC पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किया जा सकता है।

5- बॉबी लैश्ले WWE TLC में रिडल के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड कर सकते हैं

अपोलो क्रूज और रेट्रीब्यूशन के खिलाफ फ्यूड को छोड़ दिया जाए तो बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियन के रूप में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। इस वक्त रॉ रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ लैश्ले का मुकाबला कराया जा सकता है और ऐसा लग रहा है कि लैश्ले के सबसे पहले प्रतिद्वंदी रिडल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है

इस हफ्ते Raw में MVP द्वारा रिडल के बिजनस आईडिया को ठुकराने के बाद लैश्ले ने पीछे से रिडल पर हमला कर दिया था। यह इस बात का संकेत हो सकता है कि लैश्ले के अगले प्रतिदंद्वी रिडल हो सकते हैं और इस हमले के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE TLC पीपीवी में मैच होने की संभावना बढ़ गई है।

4- WWE TLC में हो सकता है नाया जैक्स & शायना बैजलर और लाना & असुका के बीच टेबल्स मैच

हालांकि, WWE TLC पीपीवी के लिए इस मैच की घोषणा कर चुकी हैं लेकिन अभी तक यह एक आम टैग टीम मैच है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नाया ने लगातार 9 हफ्ते लाना को उठाकर अनाउंसर टेबल पर पटका था, हालांकि, सर्वाइवर सीरीज में वह इस चीज का बदला लेने में सफल रही थी। अभी तक जिस तरह इस फ्यूड का बिल्ड-अप देखने को मिला है उसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि जल्द ही इस मैच को टेबल्स मैच में बदला जा सकता है।

3- WWE TLC में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हो सकता है ट्रिपल थ्रेट टैग टीम चैंपियनशिप मैच

पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर जीत के बाद रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। वहीं, सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा ने भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में टाइटल मैच में लड़ने की मांग की। संभावना है कि WWE इन टैग टीम्स के बीच TLC पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच बुक कर सकती है।

2- हर्ट बिजनेस WWE TLC में रॉ टैग टीम चैपियंस न्यू डे को लैडर मैच के लिए चैलेंज कर सकती है

हर्ट बिजनेस और न्यू डे के बीच पहले ही कई चैंपियनशिप मैच देखने को मिल चुके हैं और WWE TLC में इन दोनों टीमों के बीच एक और बार मुकाबला देखने को मिल सकता है। कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स अब तक हर्ट बिजनेस के शैल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए आए हैं और अगर TLC पीपीवी में लैडर मैच होता है तो संभावना है कि हर्ट बिजनेस नए रॉ टैग टीम चैपियंस बन सकते हैं।

1- सैमी जेन WWE TLC में डेनियल ब्रायन और बिग ई के खिलाफ अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं

बिग ई पिछले हफ्ते SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन के नए चैलेंजर के रूप में पेश आए थे, वहीं, इस हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में सैमी जेन को पिन करते हुए अपनी दावेदारी पेश की। इसलिए संभावना है कि TLC पीपीवी में WWE सैमी जेन का मैच डेनियल ब्रायन और बिग ई के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में बुक कर सकती है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...