Create
Notifications

5 कारण क्यों WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है 

द मिज को मिस्टर मनी इन द बैंक बने काफी समय हो चुका है
द मिज को मिस्टर मनी इन द बैंक बने काफी समय हो चुका है
Subham Pal

द मिज WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में हुए मैच में ओटिस को हराकर नए मिस्टर मनी इन द बैंक बने थे। मिज के नया मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के बाद से ही फैंस इस सोच में पड़ गए हैं कि मिज कब कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले हैं।WWE सुपरस्टार मिज ने कई मौकों पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के संकेत दिए थे और इस हफ्ते Raw में भी मिज के पास ड्रू मैकइंटायर पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश करने का मौका था।

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप साबित हुए और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

इस दौरान एजे स्टाइल्स भी मिज की मदद करने के लिए तैयार थे लेकिन मिज ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से मना कर दिया। इस सैगमेंट के बाद से ही फैंस को यह समझ नही आ रहा है कि मिज ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से क्यों मना कर दिया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं जो बताते हैं कि क्यों WWE मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है।

5- WWE को द मिज को बदलने की जरूरत है

द मिज और जॉन मॉरिसन
द मिज और जॉन मॉरिसन

द मिज इस वक्त WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन वह अभी WWE में एक और टाइटल रन के लिए तैयार नही हैं। हालांकि, कुछ फैंस मानते हैं कि मिज अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐसा करने से पहले मिज को अभी अपने कैरेक्टर में काफी बदलाव करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE NXT Takeover: WarGames में देखने को मिल सकती है

WWE शायद मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश कराने से पहले ऐसे कैरेक्टर में ढालने की कोशिश कर रही है कि जब वह अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करें तो उन्हें फैंस से नकारात्मक प्रतिक्रिया झेलनी पड़े। द मिज को इस कैरेक्टर में ढालने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह अपने दोस्त जॉन मॉरिसन को धोखा देकर उनसे अलग हो जाएं।

4- हाल ही के समय में WWE में काफी टाइटल चेंज हुए हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE में इस साल पहले ही काफी टाइटल चेंज देखने को मिले हैं इसलिए कंपनी द मिज को उनका कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराकर एक बार टाइटल चेंज कराने का जोखिम नहीं उठा सकती क्योंकि इससे टाइटल चेंज का सरप्राइज फैक्टर खत्म हो जाएगा।

ठीक इसी प्रकार, हाल ही में चैंपियन बने ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियनशिप जीतने का कोई मतलब नहीं रह जाएगा अगर वह TLC में एजे स्टाइल्स के अपना टाइटल हार जाते हैं।

3- इस वक्त WWE की व्यूअरशिप काफी कम है

WWE Raw
WWE Raw

WWE को इस साल कोरोना महामारी के कारण काफी नुकसान हुआ है और इसका असर WWE के व्यूअरशिप पर भी पड़ा था। वर्तमान समय में भी प्राइमटाइम शोज और स्पोर्ट्स के जारी रहने के कारण WWE की व्यूअरशिप को काफी नुकसान हो रहा है। इसलिए गिरते रेटिंग्स की वजह से कंपनी शायद ही इस वक्त मिज का कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराना चाहेगी।

ऐसा लग रहा है कि कंपनी रेसलमेनिया सीजन का इंतजार कर रही है ताकि वह रेटिंग बढ़ने के बाद मिज का कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करा सके।

2- WWE को आने वाले समय के लिए सरप्राइज बचाए रखने की जरूरत है

द मिज
द मिज

WWE ने थंडरडोम का डेब्यू करके बहुत बड़ा रिस्क लिया था, हालांकि, यह चीज फैंस को पसंद आई थी। आपको बता दें, WWE जल्द ही अपने शोज को ट्रॉपिकाना फील्ड में शिफ्ट करने जा रही है और इस दौरान कंपनी अपने शोज को रोचक बनाने के लिए द मिज का इस्तेमाल कर सकती है।

द मिज आने वाले समय में भी अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने का नाटक करते रह सकते हैं ताकि नए वेन्यू में भी फैंस की शो में दिलचस्पी बनी रहे़।

1- WWE टाइटल पिक्चर पहले ही रोमांचक मोड़ पर है

एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर
एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर

इस वक्त रेड ब्रांड में WWE टाइटल पिक्चर पहले ही काफी रोमांचक स्थिति में है और इस वक्त WWE चैंपियनशिप के लिए कई दावेदार मौजूद हैं। इसलिए अगर WWE इस वक्त मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराकर नया चैंपियन बनाने की कोशिश करती है तो इससे फैंस जरूर नाराज हो जाएंगे।

शायद यही कारण है कि WWE इस वक्त मिज को उनका कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराने से रोक रही है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...