Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE NXT Takeover: WarGames में देखने को मिल सकती है 

WWE NXT Takeover: WarGames कई मामलों में फैंस को चौंका सकता है
WWE NXT Takeover: WarGames कई मामलों में फैंस को चौंका सकता है
Subham Pal

WWE यूनिवर्स को हर साल सर्वाइवर सीरीज पीपीवी का इंतजार रहता है जबकि कुछ NXT फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें हर साल NXT Takeover: WarGames का इंतजार रहता है। आपको बता देंं, Takeover: WarGames डबल रिंग के अंदर ट्रेडिशनल केज मैच के लिए जाना जाता है। इस पीपीवी में NXT के नए किंग्स, द अनडिस्प्यूटेड एरा की बादशाहत खत्म करने की पूरी कोशिश करेंगे।

वहीं, कैंडिस लीरे और शॉटजी ब्लैकहर्ट अलग-अलग मैच में अपने टीम को लीड करेंगी। कैंडिस लीरे के टीम में डकोटा काई, टोनी स्टॉर्म और रेकल गोंजालेज शामिल हैं जबकि ब्लैकहर्ट के टीम में NXT विमेंस चैंपियन लो शिराई, एम्बर मून और रिया रिप्ली शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

इस इवेंट में एक ही चैंपियनशिप मैच होना है जहां लियो रफ, डैमियन प्रिस्ट और जॉनी गर्गानो के खिलाफ मैच में अपना NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि NXT ने अपने इस इवेंट के लिए बड़े मैचों के साथ-साथ कुछ सरप्राइज भी प्लान कर रखे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो NXT Takeover: WarGames में देखने को मिल सकते हैं।

5- टॉमैसो सिएम्पा NXT Takeover: WarGames में जीत दर्ज करेंगे

NXT Takeover: WarGames में टॉमैसो सिएम्पा का मुकाबला टिमथी थाचर से होने जा रहा है। सिएम्पा काफी समय से टाइटल पिक्चर से दूर हैं और उन्हें इस मैच में जीत की आवश्यकता है। टॉमैसो एक समय NXT के टॉप पर हुआ करते थे, हालांकि, लगातार हार से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। इस पीपीवी में थाचर के खिलाफ शानदार मैच के बाद अगर टॉमैसो सिएम्पा उन्हें हराने में कामयाब होते हैं तो उन्हें काफी मोमेंटम प्राप्त होगा।

ये भी पढ़ें: 5 यादगार पल जो साल 2020 में WWE के एमवे सेंटर में देखने को मिले थे

इस मोमेंटम का फायदा उठाकर टॉमैसो NXT में अपने कैरेक्टर को नए सिरे से बिल्ड कर सकते हैं और आगे चलकर वह NXT चैंपियन फिन बैलर के लिए बेहतरीन प्रतिदंद्वी साबित हो सकते हैं।

4- लियो रफ NXT Takeover: WarGames में अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं

लियो रफ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने के बाद से ही NXT में मेगास्टार बन चुके हैं और वह वॉरगेम्स में दो पूर्व नॉर्थ अमेरिकन चैंपियंस जॉनी गर्गानो और डैमियन प्रिस्ट के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। संभावना है कि लियो रफ इस पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड कर इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ अपना फ्यूड समाप्त करेंगे।

रफ इस मैच में टाइटल डिफेंड करने के बाद किसी नए सुपरस्टार के साथ फ्यूड में आ सकते हैं जबकि जॉनी गर्गानो और डैमियन प्रिस्ट अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं।

3- NXT Takeover: WarGames में विमेंस सुपरस्टार्स का दिखेगा जलवा

NXT Takeover: WarGames में शामिल अधिकतर सुपरस्टार्स हाई-फ्लायर्स नही हैं लेकिन कैंडिस लीरे, शॉटजी ब्लैकहर्ट, लो शिराई और एम्बर मून जैसी कई हाई-फ्लाइंग विमेंस सुपरस्टार्स वॉर गेम्स में मैच का हिस्सा हैं और इस पीपीवी में ये सभी विमेंस सुपरस्टार्स अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर सकती हैं।

इस साल वॉरगेम्स में विमेंस सुपरस्टार्स परफॉर्मेंस के मामले में मेल सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ सकती है और विमेंस सुपरस्टार्स को यह मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहिए।

2- एलिस्टर ब्लैक NXT Takeover: WarGames में वापसी कर सकते हैं

ऐसा लग रहा है कि NXT ने WarGames के लिए कई सरप्राइज तैयार रखे हैं और इन सरप्राइज में से एक एलिस्टर ब्लैक की वापसी भी हो सकती है। आपको बता देंं, ब्लैक लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने NXT में वापस जाने की मांग की थी। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, विंस मैकमैहन ने ब्लैक की मांग ठुकरा दी थी लेकिन संभावना है कि वह NXT Takeover: WarGames में वापसी कर सकते हैं।

1- NXT किंग्स Takeover: WarGames में पहला मैच जीतेंगे

NXT Takeover: WarGames के सबसे बड़े मैच में द अनडिस्प्यूटेड एरा का सामना NXT किंग्स से होगा। इस नए फैक्शन में पैट मैकफी, पिट डन, डैनी बर्च और ओनी लॉर्कन शामिल हैं जिनका मुकाबला अनडिस्प्यूटेड एरा के एडम कोल, बॉबी फिश, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और काइल ओ'राइली के टीम से वॉरगेम्स केज के अंदर मुकाबला होने जा रहा है।

संभावना है कि इस मैच में NXT किंग्स, द अनडिस्प्यूटेड एरा को हराकर NXT में उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...