Create

3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है  

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

साल 2020 को खत्म होने में कुछ दिन ही बचे हैं और WWE इस अपने साल के आखिरी पीपीवी TLC यानि टेबल लैडर्स एंड चेयर्स को बिल्ड करने में व्यस्त है। कुछ ही समय पहले एजे स्टाइल्स ने Raw में हुए नंबर 1 कंटेंडर मैच को जीतकर TLC पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इसके अलावा जिस तरह पिछले हफ्ते SmackDown में केविन ओवेंस ने रोमन रेंस की बेइज्जती की, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि TLC पीपीवी में वह रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 यादगार पल जो साल 2020 में WWE के एमवे सेंटर में देखने को मिले थे

अब जबकि, सभी सुपरस्टार्स इस वक्त TLC पीपीवी के तैयारियो में व्यस्त हैं लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो काफी समय से टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी WWE टेलीविजन पर जरूर वापसी होनी चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं और आपको बता दें, शार्लेट ने सर्जरी कराने के लिए WWE से ब्रेक लेने का फैसला किया था। सर्जरी कराने के बाद फ्लेयर कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई और इस वजह से अभी तक टेलीविजन पर उनकी वापसी नही हो पाई है। शार्लेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम करने के बाद की एक तस्वीर पोस्ट की थी और इस पिक्चर में वह काफी फिट नजर आ रही थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अपने शर्तो पर रिटायर हुए और 5 जिन्हें मजबूरन रिटायर होना पड़ा

आपको बता दें, फ्लेयर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि वह साल 2020 को मजबूती के साथ खत्म करना चाहती है और इसका मतलब यह हो सकता है कि शार्लेट साल 2020 में बचे दिनों में खुद को जिम और ट्रेनिंग के जरिए एक्शन के लिए तैयार करना चाहती है। इसके बाद फ्लेयर जनवरी 2021 में हो जा रहे रॉयल रंबल मैच के लिए WWE में जोरदार वापसी कर सकती हैं।

2- WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन आखिरी बार WWE रिंग में 9 अक्टूबर को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान दिखाई दिए थे जहां उन्होंने वापसी करते हुए मिज, जैफ हार्डी और रिडल पर बुरी तरह हमला कर दिया। इसके बाद वह तीन हफ्ते पहले माइकल कोल के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में दिखाई देने के बाद से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं।

लार्स सुलिवन में WWE का बड़ा हील सुपरस्टार बनने की क्षमता है और उनकी जल्द-से-जल्द WWE टेलीविजन पर वापसी होनी चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक WWE ड्राफ्ट के बाद से ही एक भी मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं दिए हैं और उन्हें WWE टीवी पर दिखाई दिए भी लंबा समय बीत चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो ब्लैक ने वापस NXT में जाने की मांग की थी, हालांकि, विंस मैकमैहन ने उनकी मांग को ठुकरा दिया था।

आपको बता दें, WWE ने हाल ही में एलिस्टर ब्लैक की पत्नी जैलिना वेगा को रिलीज करने का फैसला किया था और वेगा के रिलीज के बाद से ही ब्लैक का WWE में भविष्य खतरे में नजर आ रहा है। WWE को ब्लैक जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार को कंपनी से नहीं जाने देना चाहिए और उनकी जल्द-से-जल्द टेलीविजन पर वापसी होनी चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment