5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई 

रोमन रेंस और बडी मर्फी
रोमन रेंस और बडी मर्फी

केविन ओवेंस के द्वारा WWE यूनिवर्सल चैंपियन की बेइज्जती करने से लेकर पैट पैटरसन को ट्रिब्यूट देने के लिए कराए गए मैच तक इस हफ्ते SmackDown में कई बेहतरीन पल देखने को मिले। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड से एक और बेहतरीन मैच देखने को मिला और खासकर रोमन रेंस ने इस हफ्ते के शो के दौरान काफी प्रभावित किया। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown में TLC पीपीवी के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैच की घोषणा हुई।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है

इस हफ्ते SmackDown काफी बिजी शो साबित हुआ और इस शो के दौरान सभी सुपरस्टार्स पैट पैटरसन को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दिए जिनका हाल ही में निधन हो गया था। इसके अलावा भी शोज के दौरान काफी कुछ देखने को मिला और आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE SmackDown से जुड़ी 5 बड़ी कहानियों के बारे में।

5- WWE SmackDown में बेली के परफॉर्मेंस में गिरावट आई है

इस बात में कोई शक नहीं है कि बेली SmackDown के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक है और ब्लू ब्रांड के विमेंस डिवीजन में उनकी वैल्यू काफी ज्यादा है। हालांकि, अपना टाइटल गंवाने के बाद से ही बेली के परफॉर्मेंस में गिरावट देखने को मिली है। सर्वाइवर सीरीज 2020 में हुए विमेंस टैग टीम एलिमिनेशन मैच में बेली एलिमिनेट होने वाली सबसे पहली सुपरस्टार थी और इस हफ्ते SmackDown में भी बेली को नटालिया के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप साबित हुए और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

गौर करने वाली बात यह है कि बेली 24 अगस्त को हुए रॉ के एपिसोड के बाद से ही लूजिंग स्ट्रीक पर है और इनमें से अधिकतर मैचों में उन्हें सबमिशन या डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हार का सामना करना पड़ा था। इन लगातार हार से बेली के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचा है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में उनकी किस तरह बुकिंग होने वाली है।

4- पैट पैटरसन को ट्रिब्यूट देने के लिए SmackDown में सिक्स मैन टैग टीम मैच लड़ा गया

इस हफ्ते SmackDown में नए थीम सांग के साथ डेब्यू करने वाले बिग ई ने डेनियल ब्रायन और रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर पैट पैटरसन ट्रिब्यूट मैच में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा और डॉल्फ जिगलर की टीम का सामना किया।

इस मैच के आखिर में डेनियल ब्रायन ने सैमी जेन को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी और ऐसा लग रहा है कि जेन को पिन करने की वजह से ब्रायन को जल्द ही इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल फ्यूड में आने का मौका मिल सकता है।

3- साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच WWE TLC में SmackDown चैंपियनशिप मैच बुक किया गया

इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज सैगमेंट में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स और कार्मेला के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। इस जुबानी जंग के अंत मेंं साशा बैंक्स ने WWE TLC में कार्मेला को टाइटल मैच लड़ने का न्योता दिया। आपको बता देंं, कार्मेला अप्रैल 2020 के बाद से ही रिंग में एक्शन में दिखाई नहीं दी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वह इस मैच में कैसा परफॉर्म करेंगी।

2- फॉरगॉटेन संस ने WWE SmackDown में किंग कॉर्बिन के बॉडीगार्ड के रूप में वापसी की

पिछले हफ्ते SmackDown में मर्फी के खिलाफ मैच में मिस्टीरियो परिवार के दखल से तंग आकर किंग कॉर्बिन ने बैकअप लाने का फैसला किया। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में मर्फी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वह अपने बैकअप के लिए दो बॉडीगार्ड को साथ लेकर आए। ये दो बॉडीगार्ड कोई और नहीं बल्कि फॉरगॉटेन संस के स्टीव कटलर और विस्ली ब्लेक थे।

1- WWE SmackDown में दिखा रोमन रेंस का खतरनाक रूप

इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने जे उसो के साथ टीम बनाकर केविन ओवेंस और ओटिस की टीम का सामना किया। रोमन इस मैच में जानबूझकर लेट से आए और आने के बाद उन्होंने रिंग के बाहर ओटिस को बुरी तरह मारा। इसके बाद जब जे उसो, केविन ओवेंस को हराने में नाकाम रहे तो रोमन ने रिंग में एंट्री कर ओवेंस को सबमिशन में जकड़ लिया जिसके कारण मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ।

मैच के बाद जे उसो और रोमन रेंस केविन ओवेंस पर स्टील चेयर से हमला करने लगे और उसो को लगा कि रोमन उनके काम से खुश हैं। हालांकि, यह उसो की भूल थी और इसके बाद रोमन ने उसो को भी चेयर से मार-मार कर अधमरा कर दिया।