Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से निकलकर सामने आई 

रोमन रेंस और बडी मर्फी
रोमन रेंस और बडी मर्फी
Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

केविन ओवेंस के द्वारा WWE यूनिवर्सल चैंपियन की बेइज्जती करने से लेकर पैट पैटरसन को ट्रिब्यूट देने के लिए कराए गए मैच तक इस हफ्ते SmackDown में कई बेहतरीन पल देखने को मिले। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड से एक और बेहतरीन मैच देखने को मिला और खासकर रोमन रेंस ने इस हफ्ते के शो के दौरान काफी प्रभावित किया। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown में TLC पीपीवी के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैच की घोषणा हुई।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है

इस हफ्ते SmackDown काफी बिजी शो साबित हुआ और इस शो के दौरान सभी सुपरस्टार्स पैट पैटरसन को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दिए जिनका हाल ही में निधन हो गया था। इसके अलावा भी शोज के दौरान काफी कुछ देखने को मिला और आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE SmackDown से जुड़ी 5 बड़ी कहानियों के बारे में।

5- WWE SmackDown में बेली के परफॉर्मेंस में गिरावट आई है

इस बात में कोई शक नहीं है कि बेली SmackDown के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में से एक है और ब्लू ब्रांड के विमेंस डिवीजन में उनकी वैल्यू काफी ज्यादा है। हालांकि, अपना टाइटल गंवाने के बाद से ही बेली के परफॉर्मेंस में गिरावट देखने को मिली है। सर्वाइवर सीरीज 2020 में हुए विमेंस टैग टीम एलिमिनेशन मैच में बेली एलिमिनेट होने वाली सबसे पहली सुपरस्टार थी और इस हफ्ते SmackDown में भी बेली को नटालिया के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप साबित हुए और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

गौर करने वाली बात यह है कि बेली 24 अगस्त को हुए रॉ के एपिसोड के बाद से ही लूजिंग स्ट्रीक पर है और इनमें से अधिकतर मैचों में उन्हें सबमिशन या डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हार का सामना करना पड़ा था। इन लगातार हार से बेली के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचा है और यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में उनकी किस तरह बुकिंग होने वाली है।

1 / 3 NEXT
Published 05 Dec 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now