3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Bobby Lashley वापसी के बाद पहला मैच लड़ सकते हैं 

WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और ऐज
WWE सुपरस्टार्स बॉबी लैश्ले और ऐज

Bobby Lashley: WWE में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को वापसी किए हुए काफी समय बीत चुका है। वापसी के बाद बॉबी लैश्ले ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) के साथ मिलकर नया फैक्शन तैयार कर लिया है। हालांकि, बॉबी लैश्ले का WWE टीवी पर वापसी के बाद अभी तक एक भी मैच देखने को नहीं मिल पाया है और यह काफी हैरानी की बात है।

बता दें, बॉबी लैश्ले के पिछले कुछ हफ्तों में अधिकतर बैकस्टेज सैगमेंट्स ही देखने को मिले हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले का मैच देखने के लिए अभी कितना इंतजार करना होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ बॉबी लैश्ले वापसी के बाद पहला मैच लड़ सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स के खिलाफ पहला मैच लड़ सकते हैं बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने SmackDown में अपना आखिरी मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। एजे स्टाइल्स ने इस मैच में बॉबी लैश्ले को लहूलुहान करके हराते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी। बॉबी लैश्ले जरूर इस हार का एजे स्टाइल्स से बदला लेना चाहेंगे।

यही कारण है कि बॉबी लैश्ले आने वाले समय में एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच बुक करने का फैसला कर सकती है। अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले इस मैच में एजे स्टाइल्स को हराने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार शेमस

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले द ओसी vs ब्रॉलिंग ब्रूट्स का टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस मैच में बॉबी लैश्ले के साथियों स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने दखल देकर दोनों टीम्स पर हमला कर दिया था। संभव है कि इस वजह से बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ फिउड देखने को मिल सकता है।

बॉबी लैश्ले जहां अपने फैक्शन के लीडर हैं, वहीं, ब्रॉलिंग ब्रूट्स के लीडर शेमस हैं। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले का SmackDown में शेमस के खिलाफ पहला मैच होने की संभावना बनी हुई है। देखा जाए तो शेमस का सिंगल्स मैचों में रिकॉर्ड काफी खराब रहा है और मैच होने की स्थिति में बॉबी लैश्ले द्वारा शेमस को हराने की संभावना ज्यादा होगी।

1- WWE सुपरस्टार ऐज vs बॉबी लैश्ले मैच आखिरकार देखने को मिल सकता है

ऐज की SmackDown में वापसी हो चुकी है और वो अगले हफ्ते सिंगल्स मैच में शेमस का सामना करने वाले हैं। देखा जाए तो ऐज लंबे समय से किसी बड़े फिउड का हिस्सा नहीं बने हैं। वहीं, बॉबी लैश्ले के फैक्शन को भी इस वक्त किसी बड़े स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाने की जरूरत है।बता दें, WWE में अभी तक बॉबी लैश्ले और ऐज के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है।

यही कारण है कि संभव है कि WWE जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरूआत कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो बॉबी लैश्ले वापसी के बाद पहला ऐज के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। देखा जाए तो ऐज अतीत में भी फैक्शंस के खिलाफ अकेले फिउड करते हुए दिखाई दे चुके हैं इसलिए उन्हें बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना करने में ज्यादा परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now