3 WWE Superstars जो सऊदी अरब में अपने पहले मैच में हार सकते हैं

Ujjaval
WWE Night of Champions 2023 इवेंट खास रह सकता है
WWE Night of Champions 2023 इवेंट खास रह सकता है

Night of Champions: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) का आयोजन सऊदी अरब में देखने को मिलेगा। हर साल सऊदी अरब में दो शो देखने को मिलते हैं और यह 2023 का वहां पहला इवेंट है। WWE ने इस शो को खास बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। कई सारे बड़े रेसलर्स शो में नज़र आ रहे हैं।

कुछ सुपरस्टार्स शुरुआत से ही सऊदी अरब में होने वाले इवेंट्स का हिस्सा बन रहे हैं और कुछ पहली बार वहां जाकर मैच लड़ने वाले हैं। कुछ उस देश में अपने पहले मैच में हार सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो सऊदी अरब में अपने पहले मैच में हार सकते हैं।

3- WWE Night of Champions में Trish Stratus की हार हो सकती है

ट्रिश स्ट्रेटस की इस समय बैकी लिंच के साथ दुश्मनी चल रही है। स्ट्रेटस ने सालों पहले बतौर हील शानदार काम किया था और वो दोबारा इसी तरह से काम कर रही हैं। बैकी को धोखा के बाद उनका कैरेक्टर वर्क देखने लायक रहा है। हालांकि, बैकी लिंच की हार होना बहुत ज्यादा मुश्किल है।

बैकी कंपनी की सबसे बड़ी विमेंस स्टार हैं और उन्हें WWE ऐसी सुपरस्टार के खिलाफ कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा, जो कुछ ही समय के लिए रोस्टर का हिस्सा रहने वाली हैं। बैकी सऊदी अरब में लीटा को उनके पहले मैच में हरा चुकी हैं और ट्रिश को भी वहां अपने पहले मुकाबले में बैकी के खिलाफ हार झेलनी पड़ सकती है।

2- सैमी ज़ेन

सैमी ज़ेन को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वो लंबे समय से लगातार शानदार काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें पहली बार सऊदी अरब में जाकर लड़ने का मौका मिल रहा है। सैमी सीरिया मूल के हैं और पहले सऊदी अरब के रिश्ते इस देश के साथ अच्छे नहीं थे। ऐसे में सैमी ज़ेन की एंट्री सऊदी अरब में होना मुश्किल थी।

अब दोनों देशों में बीच चीज़ें सही हो गई हैं और ऐसे में सैमी को वहां जाकर काम करने का मौका मिल रहा है। रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ वो और केविन ओवेंस अपने टाइटल्स को डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में रोमन और सोलो की जीत की संभावनाएं ज्यादा हैं। सैमी को अपने सऊदी अरब में पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि WWE रेंस को कमजोर नहीं दिखाना चाहेगा।

1- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स सऊदी अरब में अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं। जब वहां WWE का आखिरी इवेंट हुआ था, तब कोडी चोट के कारण एक्शन से दूर थे। हालांकि, अब उन्हें Night of Champions में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना है। पिछले मैच में रोड्स की जीत देखने को मिली थी।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE स्टोरीलाइन को लंबा खींचना चाहता है। ऐसे में रोड्स की हार लैसनर के खिलाफ संभव है। हार के चलते रोड्स और लैसनर के बीच तीसरा मैच भी तय हो पाएगा। साथ ही कोडी अभी चोटिल हैं और ऐसे में लैसनर की जीत की संभावना इस कारण ज्यादा भी लग रही है। वो रोड्स की चोट का फायदा उठाकर जीतने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।