3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Cody Rhodes का कभी सिंगल्स मैच नहीं हुआ है

Ujjaval
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का कुछ रेसलर्स से मैच नहीं हुआ है
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का कुछ रेसलर्स से मैच नहीं हुआ है

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। रोड्स ने WWE में वापसी के बाद से लगातार सुधार दिखाया है और वो कंपनी के सबसे चर्चित स्टार्स में से एक हैं। अमेरिकन नाईटमेयर ने वापसी के बाद सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े रेसलर्स का सामना किया है।

कोडी रोड्स आने वाले समय में कई अन्य नए रेसलर्स के साथ अपनी दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। अपने इतने लंबे रेसलिंग करियर में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनका सामना अमेरिकन नाईटमेयर ने नहीं किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ कोडी रोड्स का कभी भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

3- WWE दिग्गज AJ Styles और Cody Rhodes का कभी मैच नहीं हुआ

कोडी रोड्स vs एजे स्टाइल्स कई लोगों के लिए ड्रीम मैच है। अमेरिकन नाईटमेयर ने 2016 में WWE को अलविदा कहा था और इसी साल एजे स्टाइल्स ने कंपनी में डेब्यू किया था। इसी के चलते दोनों के बीच कभी भी मैच नहीं हुआ। वापसी के बाद से भी रोड्स और स्टाइल्स का आमना-सामना नहीं हुआ है।

यह काफी बड़ा ड्रीम मैच है और कंपनी इसे किसी साधारण इवेंट में बुक नहीं करना चाहेगी। एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स के बीच भले ही अभी मुकाबला नहीं हुआ है लेकिन आने वाले समय में उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखा जा सकता है।

2- पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs कोडी रोड्स नहीं हुआ है

बॉबी लैश्ले और कोडी रोड्स के बीच कभी भी मैच देखने को नहीं मिला है। यह चीज़ कई लोगों के लिए चौंकाने वाली चीज़ होगी। 2008 में लैश्ले ने WWE को अलविदा कह दिया था और इसी समय कोडी रोड्स ने कंपनी में काम करते हुए नाम कमाना शुरू किया था। बाद में लैश्ले सालों तक WWE से दूर रहे।

कोडी 2016 में WWE से चले गए और लैश्ले 2018 में वापस आए। लैश्ले ने Impact Wrestling में सालों तक काम किया था और 2016 में WWE से जाने के बाद रोड्स ने भी इस प्रमोशन में कुछ अपीयरेंस दी थी। इसके बावजूद दोनों कभी रिंग में आमने-सामने नहीं आ पाए। बॉबी लैश्ले और कोडी रोड्स दोनों अभी WWE में हैं और आने वाले समय में उनके बीच सिंगल्स मैच जरूर हो सकता है।

1- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर vs कोडी रोड्स मैच देखने को नहीं मिला है

गुंथर और कोडी रोड्स कभी भी WWE टीवी पर आमने-सामने नहीं आए हैं। दोनों ने सालों तक इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम किया लेकिन इस बीच भी कभी दोनों का मैच नहीं हुआ। Royal Rumble 2023 मैच में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी और कोडी रोड्स ने गुंथर को एलिमिनेट करके जीत दर्ज की थी।

इन सभी चीज़ों के बावजूद कोडी रोड्स का गुंथर के खिलाफ कभी प्रॉपर सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। WWE टीवी पर वो टैग टीम मैच में भी आमने-सामने नहीं आए हैं। एक लाइव इवेंट में दोनों टैग टीम मैच में भिड़ते हुए दिखे थे लेकिन इसे कंपनी द्वारा अमूमन काउंट नहीं किया जाता है। गुंथर और कोडी रोड्स दोनों ही अभी कंपनी में बड़े स्टार बनने की राह पर हैं। इसी के चलते आगे उनका सिंगल्स मैच जरूर हो सकता है।