3 WWE Superstars जिनकी शायद साल 2025 में ही वापसी होगी

क्या WWE में होगा द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?
क्या WWE में होगा द रॉक vs कोडी रोड्स मैच?

WWE Superstars Return 2025: WWE में दुनिया भर के टॉप रेसलर्स मौजूद हैं। इन सुपरस्टार्स की उपस्थिति और बेहतरीन बुकिंग की वजह से WWE मौजूदा समय में रेसलिंग की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी बनी हुई है। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो साल भर WWE में परफॉर्म करना जारी रखते हैं। वहीं, पार्ट टाइम सुपरस्टार्स समय-समय पर ब्रेक लेते रहते हैं।

इसके अलावा कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें चोटिल होने की वजह से ब्रेक पर जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि लंबे समय से टीवी पर नज़र नहीं आए हैं और इनमें से कुछ सुपरस्टार्स की वापसी के लिए अगले साल का इंतजार करना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी शायद साल 2025 में ही वापसी हो पाएगी।

3- WWE में बैकी लिंच की साल 2025 में वापसी हो सकती है

बैकी लिंच पिछले हफ्ते स्टील केज मैच में लिव मॉर्गन से विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने से चूक गई थीं। बता दें, बैकी का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है और उन्होंने अभी तक नई डील साइन नहीं की है। इस बात की संभावना ना के बराबर है कि लिंच किसी दूसरे कंपनी को जॉइन करेंगी।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि द मैन लंबे समय तक रेसलिंग से दूरी बनाने वाली है। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा दूसरे काम कर सकती हैं। इस बात की काफी संभावना है कि बैकी लिंच की WWE में अगले साल ही वापसी हो पाएगी। रिपोर्ट्स की माने तो बैकी Royal Rumble 2025 के जरिए WWE में वापसी कर सकती हैं

2- क्या WWE सुपरस्टार बिग ई वापसी करके फैंस को देंगे सरप्राइज?

बिग ई को मार्च 2022 में SmackDown के एक एपिसोड में नेक इंजरी हो गई थी। उन्होंने इसके बाद से ही इन-रिंग कम्पटीशन से दूरी बना रखी है और देखा जाए तो उन्हें मैच लड़े हुए 2 साल से ज्यादा समय बीत चुका है। कईयों का मानना है कि न्यू डे मेंबर कभी वापसी नहीं कर पाएंगे।

अतीत में ऐज जैसे दिग्गज के लिए भी यही बात कही गई थी। हालांकि, उन्होंने सबको गलत साबित करते हुए Royal Rumble 2020 के जरिए रेसलर के रूप में वापसी की और वो अभी भी AEW में एक्टिव रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। बिग ई फिलहाल रिकवर होने के लिए स्टेम सेल ट्रीटमेंट करा रहे हैं। संभव है कि इस ट्रीटमेंट से न्यू डे मेंबर को फायदा हो सकता है और वो साल 2025 में आखिरकार WWE में वापसी कर सकते हैं।

1- क्या WWE दिग्गज द रॉक वापसी करके कोडी रोड्स के खिलाफ मैच सेटअप करेंगे?

द रॉक ने रोड टू WrestleMania के दौरान WWE में काफी बवाल मचाया था। यही नहीं, उन्होंने WrestleMania XL नाईट 1 में रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस की टीम को हराया था। वहीं, इस इवेंट के बाद हुए Raw के एपिसोड में रॉक ने अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे।

इसके बाद ऐसा लगा कि SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, द रॉक एक बार फिर हॉलीवुड में व्यस्त हो चुके हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह संभावित मैच WrestleMania 41 में देखने को मिल सकता है। इस वजह से फाइनल बॉस के साल 2025 में ही वापसी होने की संभावना लग रही है।