Roman Reigns के अलावा 3 WWE Superstars जिनके खिलाफ The Rock का मैच कराने का मतलब बनता है

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द रॉक और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द रॉक और कोडी रोड्स

The Rock: WWE में द रॉक (The Rock) की वापसी हो चुकी है और उन्होंने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ आकर सभी को हैरान कर दिया। भले ही, WWE में मौजूदा समय में रॉक और रोमन की टीम बन चुकी है लेकिन यह टीम आने वाले समय में टूट सकती है। यही नहीं, WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच भी करा सकती है।

द ग्रेट वन के मौजूदा समय में WWE में कई दुश्मन बन चुके हैं। यही कारण है कि उनका ट्राइबल चीफ के अलावा बाकी दुश्मनों के खिलाफ मैच कराने का भी बनता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ द रॉक का मैच कराने का मतलब बनता है।

3- WWE सुपरस्टार Jinder Mahal के खिलाफ The Rock का मैच कराने का मतलब बनता है

WWE सुपरस्टार जिंदर महल की Raw Day 1 में वापसी देखने को मिली थी। जल्द ही, द रॉक ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए जिंदर के सैगमेंट में दखल दिया था। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी और महल ने रॉक पर हमला कर दिया था।

इसके बाद पीपल्स चैंपियन ने फाइट बैक करते हुए पूर्व WWE चैंपियन की हालत खराब कर दी थी। इस चीज़ के जरिए द रॉक और जिंदर महल के बीच राइवलरी की शुरूआत हुई थी और इन दोनों के बीच मैच कराने का मतलब बनता है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि रॉक और जिंदर के बीच शायद ही मैच देखने को मिल पाएगा।

2- WWE में The Rock vs Cody Rhodes मैच धमाकेदार साबित हो सकता है

कोडी रोड्स ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown में रोमन रेंस के साथ सैगमेंट के दौरान द रॉक को इंट्रोड्यूस किया था। इसके बाद किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कोडी और रॉक के बीच दुश्मनी की शुरूआत देखने को मिलेगी। हालांकि, जब रोड्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोमन की फैमिली का जिक्र किया था तो पीपल्स चैंपियन का गुस्सा फूट पड़ा था।

इसके बाद हॉलीवुड स्टार ने अमेरिकन नाईटमेयर को थप्पड़ जड़ते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। कोडी रोड्स ने इस हफ्ते Raw में उन्हें थप्पड़ मारे जाने का जिक्र करके अपना बदला लेने की बात कही थी। देखा जाए तो कोडी vs द रॉक बहुत बड़ा मैच है इसलिए WWE को यह मुकाबला कराने का मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।

1- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान द रॉक ने कोडी रोड्स को थप्पड़ मारा था तो सैथ रॉलिंस वहां मौजूद थे। थप्पड़ मारे जाने के बाद उन्होंने द रॉक और रोमन रेंस से फाइट करने का मन बना लिया था। हालांकि, ट्रिपल एच और बाकी ऑफिशियल्स ने सूझ-बूझ दिखाते हुए ब्रॉल होने से रोक दिया था।

सैथ इस हफ्ते Raw में रॉक को टारगेट भी करते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ाई में कोडी रोड्स का साथ देने का ऐलान किया था। यह चीज़ दर्शाती है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने पीपल्स चैंपियन के साथ दुश्मनी करने का इरादा कर लिया है। अब यह देखना रोचक होगा कि कंपनी सैथ रॉलिंस vs द रॉक का मैच कराने पर विचार करती है या नहीं।