WWE दिग्गज The Rock ने Raw Day 1 में वापसी करते हुए चौंकाया, Jinder Mahal की हालत खराब करने के बाद Roman Reigns पर साधा निशाना

WWE दिग्गज रोमन रेंस और द रॉक
WWE दिग्गज रोमन रेंस और द रॉक

The Rock: हाल ही में संपन्न हुए Raw Day 1 से पहले किसी पूर्व WWE चैंपियन की वापसी होने की अफवाहें सामने आ रही थीं। अफवाहें सच साबित हुई और द रॉक (The Rock) ने रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में वापसी करते हुए चौंका दिया। बता दें, रेड ब्रांड के इस एपिसोड में सबसे पहले जिंदर महल (Jinder Mahal) को उस पूर्व WWE चैंपियन के रूप में पेश किया जिसकी वापसी होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

हालांकि, कंपनी ने इस चीज़ के जरिए फैंस के साथ मजाक किया था और द रॉक वो पूर्व WWE चैंपियन थे जिनकी वापसी की बातें हो रही थी। रॉक ने वापसी के बाद जिंदर महल की जमकर बेइज्जती की और ऐसा करने के लिए वो एरीना में मौजूद क्राउड की मदद लेते हुए भी दिखाई दिए। जिंदर को अपनी बेइज्जती बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी और उन्होंने पीपुल्स चैंपियन पर अटैक करना शुरू कर दिया।

जल्द ही, द रॉक ने फाइट बैक करते हुए इंडस शेर मेंबर को सबक सिखाया और उन्होंने जिंदर महल को स्पाइनबस्टर देने के बाद पीपुल्स एल्बो हिट करते हुए उनकी हालत काफी खराब कर दी। इसके बाद रॉक ने एक बार फिर माइक हाथ में ली और हेड ऑफ द टेबल का जिक्र करके सीधे-सीधे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर निशाना साधा। इसके साथ ही WWE में एक बार फिर रोमन रेंस vs द रॉक मैच होने की अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns vs The Rock का संभावित मैच WrestleMania 40 में होगा?

WWE में पिछले कुछ सालों से WrestleMania में द रॉक vs रोमन रेंस मैच होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। रोमन रेंस ने पिछले साल WrestleMania में कोडी रोड्स को हराया था। ऐसा लग रहा है कि कोडी को WrestleMania 40 में रोमन के खिलाफ रीमैच मिल सकता है।

हालांकि, द रॉक की हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन में एंट्री होने के संकेत के बाद अमेरिकन नाइटमेयर के ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच होने पर सवाल खड़े होने लगे हैं। अब वक्त ही बताएगा कि रोमन रेंस WrestleMania 40 में द रॉक और कोडी रोड्स में से किस सुपरस्टार का सामना करने वाले हैं।