3 WWE Superstars जिनके साथ The Rock का मैच फैंस को बहुत पसंद आएगा

the rock matches fans would love
द रॉक के ये मैच फैंस को बहुत पसंद आएंगे?

The Rock: द रॉक (The Rock) ने हाल ही में WWE में वापसी की है, जिससे लोगों के अंदर उत्साह बढ़ने लगा है कि आखिरकार उन्हें लंबे समय बाद द पीपल्स चैंपियन कोई मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) में उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को पीपल्स एल्बो लगाई थी, जिससे ऐसा प्रतीत होता है जैसे वो इन-रिंग एक्शन के लिए तैयार हैं।

मगर एक बड़ा सवाल ये है कि रॉक के इन-रिंग रिटर्न की स्थिति में वो किस सुपरस्टार का सामना कर सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके साथ The Rock का मैच फैंस को बहुत पसंद आ सकता है।

#)WWE में The Rock vs Roman Reigns मैच आइकॉनिक होगा

SmackDown में अपनी वापसी से कुछ समय पूर्व The Pat McAfee Show पर The Rock ने बताया था कि उनका WrestleMania 39 में रोमन रेंस के साथ मैच तय कर दिया गया था। मगर प्लान को सही तरह से अमल में ना लाने के कारण मैच नहीं हो पाया। उन्होंने फिलाडेल्फिया में होने वाले WrestleMania 40 का जिक्र करते हुए भी फैंस के अंदर रोमांच भर दिया है।

द ब्लडलाइन के एंगल को देखते हुए WWE यूनिवर्स बहुत लंबे समय से दोनों अनोआ'ई फैमिली मेंबर्स को आमने-सामने देखने की मांग करता आया है। द पीपल्स चैंपियन ने संकेत दिए हैं कि अगले साल मेनिया में उनका रोमन के साथ मैच धमाल मचा सकता है और ये 2 भाइयों की भिड़ंत जरूर आइकॉनिक साबित होगी।

#)ऑस्टिन थ्योरी

आपको याद दिला दें कि The Rock के रिटर्न से पहले ऑस्टिन थ्योरी और पैट मैकेफी रिंग में खड़े होकर एक-दूसरे पर तंज कस रहे थे। वहीं जब पूर्व WWE चैंपियन ने रिंग में एंट्री ली तब थ्योरी ने उनके प्रति सम्मान दिखाने के बजाय उनके साथ खराब बर्ताव किया था। रॉक के साथ सैगमेंट में थ्योरी ने कहीं ना कहीं साबित किया है कि वो बहुत बड़े हील सुपरस्टार बनने में सक्षम हैं।

यहां तक कि थ्योरी ने द रॉक की बात को बीच में काटकर सबको चौंका दिया था। ऐसा प्रतीत हुआ जैसे थ्योरी के युवा खून में अहंकार उबाल मार रहा है और इस तरह के रवैये के कारण फैंस भी चाहेंगे कि उन्हें कड़ा सबक सिखाया जाए। SmackDown के सैगमेंट के आधार पर आसानी से उनका मैच बुक किया जा सकता है और रॉक के हाथों उनकी पिटाई को फैंस भी बहुत पसंद करेंगे।

#)एलए नाइट

एलए नाइट इस समय WWE यूनिवर्स के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं और ऐसा लगता है जैसे क्राउड उनके मुंह से निकले हर एक शब्द को चीयर करना चाहता है। ऐसा इसलिए भी संभव हो पाया है कि उनके किरदार में The Rock और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के वाइब्स नज़र आते हैं।

यहां तक कि द मिज़ ने भी उन्हें 'एटीट्यूड एरा फैन बॉय' कहकर संबोधित किया था। मिज़ का ऐसा कहना भी स्पष्ट करता है कि नाइट का कैरेक्टर वाकई में एटीट्यूड एरा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि रॉक, एटीट्यूड एरा में WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। इसलिए द पीपल्स चैंपियन के साथ मैच एलए नाइट के किरदार को बहुत फायदा पहुंचा सकता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment