3 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 40 से पहले लगातार टॉप बेबीफेस की तरह बुक किया जा सकता है

Ujjaval
WWE WrestleMania 40 से पहले कुछ स्टार्स को जबरदस्त बुकिंग मिल सकती है
WWE WrestleMania 40 से पहले कुछ स्टार्स को जबरदस्त बुकिंग मिल सकती है

WrestleMania 40: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के आयोजन में काफी ज्यादा समय बचा हुआ है। अभी से फैंस के बीच इस शो को लेकर उत्साह बना हुआ है। हर कोई WrestleMania में धमाकेदार मैच देखना चाहता है। इस शो के लिए एक बड़े मैच का ऐलान भी हो गया है। इसी बीच स्टार्स के कैरेक्टर वर्क पर भी WWE जरूर ध्यान देगा।

कुछ सुपरस्टार्स को WrestleMania 40 के बिल्ड अप के दौरान टॉप बेबीफेस के रूप में बुक किया जा सकता है। इससे कंपनी को काफी फायदा होगा। इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें WrestleMania 40 से पहले लगातार टॉप बेबीफेस की तरह बुक किया जा सकता है।

3- WWE WrestleMania 40 से पहले Bayley को बनाया जा सकता है फैन फेवरेट

बेली काफी सालों से टॉप हील के रूप में नज़र आ रही थीं। 2019 में कैरेक्टर चेंज के बाद से बेली ने काफी अच्छा काम किया लेकिन पिछले एक साल में उनकी बुकिंग में गिरावट आई। 2024 के विमेंस Royal Rumble मैच को बेली ने जीता और यह चीज़ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई। इसके अलावा बेली को हाल ही में डैमेज कंट्रोल से धोखा मिला है।

इससे उनका लंबे समय बाद बेबीफेस टर्न हुआ। फैंस ने बेली को काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी। WrestleMania में रोल मॉडल का सामना इयो स्काई से WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। इवेंट से पहले WWE साफ तौर पर बेली को टॉप बेबीफेस के रूप में स्थापित करना चाहेगा। इससे उनके WreslteMania मुकाबले के लिए बढ़िया तरह से हाइप बनेगी।

2- WWE सुपरस्टार Becky Lynch

बैकी लिंच को रिया रिप्ली की WrestleMania में संभावित विरोधी माना जा रहा है। रिप्ली और बैकी के बीच पिछले कई महीनों में लगातार मैच टीज़ हुआ है। Royal Rumble 2024 से पहले हुए कंफ्रंटेशन द्वारा रिप्ली और लिंच के मैच की संभावना और बढ़ गई है। बेली ने रिप्ली के खिलाफ लड़ने के संकेत दिए थे लेकिन फिर इयो स्काई को चुन लिया।

इसी के चलते अब रिया रिप्ली और बैकी लिंच के बीच विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 40 में मैच के चांस बढ़ गए हैं। बैकी लिंच को टॉप कंटेंडर के रूप में दिखाने के लिए उन्हें लगातार जीत दिलाई जा सकती है। इसके साथ ही उन्हें हर हफ्ते टॉप बेबीफेस की तरह बुक किया जा सकता है। ऐसा करने पर रिया रिप्ली के खिलाफ वो जीत की एक बड़ी कंटेंडर बन जाएंगी।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes

कोडी रोड्स ने पिछले कई महीनों से लगातार स्टोरी को खत्म करने की बात कही है। उन्होंने 2024 का मेंस Royal Rumble मैच जीता और ऐसा लगा कि रोमन रेंस के खिलाफ अमेरिकन नाईटमेयर का WrestleMania 40 में मैच होगा। SmackDown के हालिया एपिसोड में रोड्स ने ऐलान कर दिया कि वो रोमन से ग्रेंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में नहीं लड़ेंगे।

कोडी रोड्स को लगातार टॉप बेबीफेस के तौर पर पुश दिया जा रहा है। अब उन्हें और बेहतर रिएक्शन मिल सकता है। द रॉक vs रोमन रेंस ड्रीम मैच संभव कराने के लिए कोडी ने अपनी स्टोरी का बलिदान दिया है। उन्हें फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट मिल रहा है। इसी के चलते उन्हें आने वाले समय में टॉप स्टार की तरह बुक किया जा सकता है। इससे उन्हें लेकर फैंस का रिएक्शन बढ़ सकता है।