3 WWE Superstars जिन्हें Roman Reigns की वापसी के बाद उनकी मदद करने की गलती बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE
WWE में क्या वापसी के बाद रोमन रेंस को मिलेगा पुराने साथी का साथ? (Photo: WWE.com)

WWE Superstars who should not help Roman Reigns: WWE में इस समय नई ब्लडलाइन का तहलका देखने को मिल रहा है और उन्होंने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) समेत तीन सुपरस्टार्स की हालत को खराब किया।

इस बीच सोलो सिकोआ ने खुलासा किया कि रोमन रेंस की वापसी कभी नहीं होने वाली है। सिकोआ की इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है और जिस तरह से वो अपनी टीम को खतरनाक बना रहे हैं वो दिखा रहा है कि रोमन रेंस वापसी करते हैं तो इस ग्रुप पर उनका कंट्रोल नहीं रहेगा।

जिमी उसो को ब्लडलाइन से बाहर किया जा चुका है और पॉल हेमन की भी इतनी नहीं सुनी जा रही है, जो दिखाता है कि यह पुराना वाला ब्लडलाइन नहीं है। ऐसी स्थिति में रोमन रेंस को वापसी के बाद नई ब्लडलाइन से निपटना होगा तो उन्हें साथ की जरूरत होगी। हालांकि, हम आपको ऐसे तीन सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्हें रोमन रेंस की मदद बिल्कुल नहीं करनी चाहिए।

#) अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को नहीं देना चाहिए रोमन रेंस का साथ

youtube-cover

WWE में वैसे तो कोडी रोड्स और रोमन रेंस बहुत बड़े दुश्मन रहे हैं। इन दोनों की स्टोरी कितनी ज्यादा पर्सनल हो गई थी यह बात किसी से छुपी हुई है। इसके बावजूद बेबीफेस होने के नाते कोडी पहले भी उन स्टार्स की मदद कर चुके हैं, जो कभी उनके खिलाफ हुआ करते थे। जे उसो से अच्छा उदाहरण कुछ और नहीं हो सकता।

ऐसा लग रहा है कि रोमन वापसी के बाद अकेले पड़ सकते हैं और उन्हें मदद की जरूरत पड़ सकती है। इस स्थिति में कोडी एक बार फिर आगे आकर ट्राइबल चीफ की मदद करने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, अमेरिकन नाईटमेयर को यह गलती बिल्कुल नहीं करनी चाहिए और उन्हें रोमन के साथ अपने इतिहास को याद रखते हुए खुद को इससे पूरी तरह दूर रखना चाहिए। कोडी को बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए कि रोमन रेंस और द रॉक ने उनके साथ क्या किया और फिर भी वो उनकी मदद करते हैं तो यह सही संदेश नहीं देगा।

#) WWE आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन को नहीं करनी चाहिए रोमन रेंस की मदद

youtube-cover

ब्लडलाइन के साथ जुड़ने से किसी सुपरस्टार को सबसे ज्यादा फायदा हुआ तो वो सैमी ज़ेन ही हैं। ज़ेन ने इस ग्रुप में रहते हुए काफी जबरदस्त काम किया और इससे अलग होने के बाद वो अपने करियर में पहली बार WrestleMania को मेन इवेंट करने में कामयाब हुए। रेंस और ज़ेन के बीच का तालमेल फैंस को काफी पसंद आता था।

फैंस द्वारा इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि नई ब्लडलाइन के खिलाफ सैमी ही रोमन रेंस का साथ दे सकते हैं। कोडी की तरह सैमी ने भी पहले अपने दुश्मनों को माफ करते हुए उनकी मदद की है। केविन ओवेंस और जे उसो का नाम इस लिस्ट में आता है। हालांकि, सैमी को बिल्कुल नहीं भूलना चाहिए रोमन ने उनके साथ क्या-क्या किया है। पिछले साल सैमी के साथ अपने ही देश, परिवार, दोस्तों जो हुआ उसे देखते हुए वो अगर रोमन की मदद के लिए आगे आते हैं तो किसी को यह पसंद नहीं आएगा।

#) WWE में जे उसो को ब्लडलाइन और रोमन रेंस से दूर ही रहना चाहिए

youtube-cover

जे उसो ने पिछले साल SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार के बाद तंग आकर ब्लू ब्रांड को अलविदा कह दिया था और यहां तक कि ब्लडलाइन से भी दूरी बना ली थी। इसके बाद कोडी रोड्स की मदद से उन्होंने Raw में एक नए सफर की शुरुआत की और बतौर सिंगल्स स्टार काफी शानदार काम कर रहे हैं।

रोमन रेंस को वापसी के बाद जब मदद की जरूरत पड़ेगी तो यह माना जा रहा कि उसोज़ का भी रीयूनियन देखने को मिल सकता है। हालांकि, जे को रोमन का साथ नहीं देना चाहिए और अपने सिंगल्स रन पर ही ध्यान देना चाहिए। जे को याद रखना चाहिए कि उनसे दूर जाने के बाद भी रोमन के कहने पर ही जिमी ने उनके ऊपर अटैक किया और वो कई बार चैंपियन बनने से चूक गए। यह देखते हुए जे का रोमन रेंस की मदद करने का मतलब ही नहीं बनता।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now