3 टॉप WWE Superstars जिनकी John Cena ने माइक पर जमकर बेइज्जती करते हुए मजाक उड़ाया

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने कई सारे स्टार्स का मजाक उड़ाया है
WWE दिग्गज जॉन सीना ने कई सारे स्टार्स का मजाक उड़ाया है

Times John Cena Insulted WWE Superstars: जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। फैंस उन्हें मैचों और प्रोमो स्किल्स के कारण काफी पसंद करते हैं। सीना ने माइक पर कई सारे दिग्गजों की जमकर बेइज्जती की है। सीना की बातें कई बार इस तरह से सुपरस्टार्स को चुभती हैं, कि वो कुछ बोल ही नहीं पाते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 मौकों के बारे में बात करेंगे, जब जॉन सीना ने माइक पर सुपरस्टार्स की जमकर बेइज्जती कर दी।

3- जॉन सीना ने WWE दिग्गज द रॉक की दो अलग-अलग मौकों पर जबरदस्त तरीके से बेइज्जती की

youtube-cover

जॉन सीना और द रॉक के बीच WrestleMania 28 और 29 में मैच देखने को मिला था। इन दोनों ही मुकाबलों के बिल्डअप के दौरान कई बार उन्होंने एक-दूसरे पर निशाना साधा। WrestleMania 27 से पहले जॉन सीना ने रॉक के WWE छोड़कर हॉलीवुड का हिस्सा बनने का मजाक उड़ाया। उन्होंने इसी बीच रॉक को अपना बेटा भी बताया। सीना ने ग्रेट वन के पार्ट-टाइम शेड्यूल को लेकर भी बात की।

जॉन सीना ने WrestleMania 28 के बिल्डअप के दौरान रॉक को कंफ्रंट किया था। जॉन ने प्रोमो के दौरान रॉक के एक्टिंग करियर का मजाक उड़ाया और उन्हें मतलबी बताया। इसी बीच उन्होंने रॉक के हथेली पर लिखकर प्रोमो कट करने के आरोप को सामने लाते हुए उनकी बेइज्जती कर दी। उन्होंने पीपल्स चैंपियन को डरपोक बताया और WrestleMania 28 में हराने का दावा किया। यह सीना के सबसे अच्छे प्रोमो में से एक रहा।

2- WWE दिग्गज जॉन सीना ने रोमन रेंस के प्रोमो की लाइन भूल जाने के बाद उनका मजाक बनाया था

youtube-cover

28 अगस्त 2017 को रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच रिंग में प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। रोमन ने सीना की बेइज्जती की लेकिन जब सीना ने बात करना शुरू किया, तो फिर उन्हें रोक पाना मुश्किल हो गया। सीना ने बताया कि रोमन को लगातार मौके मिले हैं लेकिन फिर भी वो उन्हें हर चीज़ के लिए दोषी ठहरा रहे हैं।

जॉन सीना ने खुद को बेहतर बताया और कहा कि वो काफी समय से WrestleMania मेन इवेंट भी नहीं कर रहे हैं और लोगों को आगे आने का मौका दे रहे हैं। सीना ने इसी बीच कुछ ऐसा कह दिया, जिसने रोमन रेंस को एकदम चुप करा दिया। जॉन सीना ने बताया कि उन्हें लगातार WWE में इस वजह से आना पड़ रहा है क्योंकि रोमन रेंस अपना काम ठीक तरीके से नहीं कर पा रहे हैं। सीना ने कहा कि वो पार्ट टाइमर के तौर पर ऐसा काम कर सकते हैं, जो रोमन रेंस कभी फुल-टाइमर होने के बावजूद भी नहीं कर पाएंगे। इसके बाद फैंस का रिएक्शन देखने लायक था।

1- जॉन सीना ने WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी की जमकर बेइज्जती की

youtube-cover

जॉन सीना 6 मार्च 2023 को Raw के एपिसोड का हिस्सा बने थे और यहां ऑस्टिन थ्योरी भी आए। थ्योरी ने सीना पर निशाना साधा। बाद में जॉन सीना ने प्रोमो कट करके पूरी तरह से थ्योरी को फैंस के सामने बेइज्जत कर दिया। उन्होंने थ्योरी के लुक का मजाक बनाया और बताया कि वो उनकी कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं। जॉन सीना ने कहा कि ऑस्टिन थ्योरी फैंस का ध्यान खींचने में सफल नहीं हुए और इसी वजह से वो आए हैं।

उन्होंने ऑस्टिन के सेकेंड नेम 'थ्योरी' का मजाक उड़ाया। सीना ने बताया कि थ्योरी के मैचों में क्राउड की नॉइज़ को जोड़ा जाता है और उनके साथ ऐसा नहीं होता। सीना ने कहा कि अगर ऑस्टिन थ्योरी की उनके खिलाफ जीत होती है, तो फिर फैंस उनकी हालत खराब कर देंगे। यह एक ऐसा प्रोमो रहा, जिसके बाद थ्योरी कभी पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए और उनकी हाइप खत्म हो गई।