3 WWE Superstars जिनके साथ John Cena को रिटायरमेंट से पहले मैच जरूर लड़ना चाहिए

wwe john cena retirement
रिटायर होने से पहले जॉन सीना को इन रेसलर्स से लड़ना चाहिए?

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE इतिहास के सबसे सफल और महान सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्हें एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर काम करते देखा गया है। अब हॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके जॉन ने कुछ समय पूर्व कहा था कि उन्हें अब भी रेसलिंग से लगाव है लेकिन अब उनके लिए फुल-टाइम रेसलर के तौर पर काम कर पाना संभव नहीं है।

उनका कहना था कि उनकी बॉडी अब साथ नहीं दे रही, इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि कुछ ही सालों बाद वो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं। मगर इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनके साथ John Cena को रिटायरमेंट से पहले मैच जरूर लड़ना चाहिए।

#)WWE में John Cena vs Randy Orton मैच जरूर होना चाहिए

@BRWrestling @JohnCena Just one more match John. A retirement match against @RandyOrton

WWE में John Cena के सबसे बड़े दुश्मनों की बात करें तो इस लिस्ट में रैंडी ऑर्टन का नाम सबसे ऊपर के स्थानों पर लिया जाता है। साल 2008-2009 में उनकी दुश्मनी बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बनी, जिसके दौरान उनके बीच कई यादगार मैच लड़े गए। वो असल में रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं, लेकिन रिंग में ऐसे-दिखाते हैं जैसे एक-दूसरे के जानी दुश्मन हों।

उनकी इन-रिंग केमिस्ट्री जबरदस्त है, इसलिए उनका लगभग हर एक मैच धमाकेदार रहा है। चूंकि दोनों रेसलर्स अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव में प्रवेश कर चुके हैं, इसलिए रिटायरमेंट से पहले दोनों रियल लाइफ फ्रेंड्स एकसाथ रिंग शेयर करना डिज़र्व करते हैं।

यहां तक कि कुछ समय पूर्व ऑर्टन ने कहा था कि वो चाहते हैं कि जॉन सीना उन्हें हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट करें। ये बात दर्शाती है कि उन्हें एक-दूसरे का साथ कितना पसंद है, इसलिए WWE को उन्हें एक आखिरी यादगार मोमेंट देने पर जरूर विचार करना चाहिए।

#)एजे स्टाइल्स

@spicedealing101 AJ styles vs John Cena (for retirement of both)WrestleMania or SummerSlam main event 3 stages of hell matchCena wins, both hug,entire roster comes including some tna legends for one night too and the show fizzles out with chants for Cena and AJ

एजे स्टाइल्स और John Cena का प्रो रेसलिंग करियर करीब एक ही दौर से गुजारा है, लेकिन फर्क ये था कि जॉन WWE में काम कर रहे थे वहीं स्टाइल्स दुनिया के अन्य प्रमोशंस में अपनी पहचान बना रहे थे। असल में स्टाइल्स और जॉन पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं और 2017 में उनकी स्टोरीलाइन यादगार साबित हुई थी।

मगर 2 दिग्गजों की भिड़ंत अक्सर आइकॉनिक होती है, लेकिन स्टाइल्स और सीना की पुरानी दुश्मनी को काफी लोग भुला चुके हैं। पहले की तुलना में खासतौर पर द फिनॉमिनल वन की स्टार पावर बेहतर हुई है, इसलिए अब जाहिर तौर पर उनका द चैम्प के साथ मैच पहले के मुकाबले ज्यादा यादगार साबित हो सकता है।

#)ऐज

@WrestleOps john cena vs edge retirement match🙏

ऐज उन मौजूदा WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो अपनी रिटायरमेंट के बहुत करीब आते जा रहे हैं। उन्होंने खुद कई बार रिटायर होने के संकेत दिए हैं, इसलिए फैंस को उनसे अब ज्यादा मैच लड़ने की उम्मीद नहीं रखनी चाहिए। ऐज और John Cena आखिरी बार किसी सिंगल्स मैच में 2010 में आमने-सामने आए थे।

WWE ने हाल ही में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की वापसी करवाई है। आपको याद दिला दें कि 2009 में इस टाइटल के लिए उनकी दुश्मनी आइकॉनिक रही थी। उसी एंगल को ध्यान में रख उनके बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत करना कोई खराब फैसला नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment