जानिए बॉलीवुड के कौन से 3 जबरदस्त किरदार हैं जो WWE Superstars पर करेंगे सबसे ज्यादा सूट

wwe superstars suit bollywood characters
इन WWE सुपरस्टार्स पर सूट करेंगे बॉलीवुड किरदार

WWE: WWE को अक्सर एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड की संज्ञा दी जाती है क्योंकि कंपनी की पहली प्राथमिकता फैंस का मनोरंजन करने की होती है। असल में रेसलर्स को स्क्रिप्ट्स के अनुसार काम करते हुए ना केवल मैचों के जरिए लोगों का मनोरंजन करना होता है बल्कि सैगमेंट और प्रोमोज़ में भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीतना होता है।

यहां काम करने वाले ऐसे कई रेसलर्स रहे हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से दुनिया भर में पहचान हासिल की है जिनमें द रॉक और जॉन सीना जैसे दिग्गज शामिल हैं। इस सबसे हटकर अगर रेसलर्स को अगर बॉलीवुड कैरेक्टर्स के साथ जोड़ा जाए तो आखिर किस रेसलर के साथ कौन सा किरदार मेल खाएगा। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 बॉलीवुड किरदारों के बारे में जो WWE सुपरस्टार्स पर बहुत सूट करेंगे।

#)WWE सुपरस्टार R Truth - Babu Rao

youtube-cover

बॉलीवुड की आइकॉनिक कॉमेडी फिल्मों में से एक हेरा फेरी को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में परेश रावल ने बाबू राव का किरदार निभाया था और उनके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। अब एक बड़ा सवाल ये है कि आखिर WWE सुपरस्टार आर-ट्रुथ का किरदार बाबू राव से कैसे मेल खाता है।

आपको याद दिला दें कि बाबू राव का किरदार बहुत फनी रहा था, जिन्हें अक्सर चीज़ों को समझाने के लिए अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को कई प्रयास करने पड़ते थे। उसी तरह आर-ट्रुथ पिछले कुछ सालों से ऐसे ही कैरेक्टर में काम कर रहे हैं, जिन्हें इस विषय में बहुत कम जानकारी होती है कि कंपनी में क्या चल रहा है। हाल ही में उन्होंने खुद को द जजमेंट डे का मेंबर बता दिया था और उनके इस कॉमेडी सैगमेंट ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था।

#)WWE दिग्गज द अंडरटेकर - शहंशाह

youtube-cover

साल 1988 में आई फिल्म शहंशाह को काफी पसंद किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने 'शहंशाह' का किरदार निभाया था। वो काले कपड़े पहन कर आते थे, जो WWE में द अंडरटेकर के कैरेक्टर से काफी मेल खाता है। अंडरटेकर के साथ शहंशाह का किरदार इसलिए भी मेल खाता है क्योंकि वो भी अमिताभ बच्चन की तरह काफी लंबे हैं।

शहंशाह फिल्म में अमिताभ ने JK नाम के अपराधी का पर्दाफाश करने का प्रण लिया हुआ था, लेकिन कई अड़चनों का सामना करने के बाद सफल रहे थे। हम सभी जानते हैं कि अंडरटेकर ने अपने अधिकांश करियर में डार्क कैरेक्टर में काम किया था। वहीं शहंशाह के किरदार को भी डार्क कहा जा सकता है क्योंकि वो अक्सर रात में अपने दुश्मनों पर हमला करने के लिए निकलते थे।

#)WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन - सरदार खान

youtube-cover

गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज वाजपेयी ने सरदार खान का किरदार निभाया था, जिनका गंजा लुक उन्हें एक बहुत बड़े गैंगस्टर का लुक दे रहा था। अगर साल 2009 की बात करें तो रैंडी ऑर्टन भी गंजे लुक में दिखाई दिए थे, जहां हील किरदार में उन्होंने बड़े-बड़े दिग्गजों का रिंग में टिक पाना मुश्किल कर दिया था।

गैंग्स ऑफ वासेपुर में जिस तरह सरदार खान अपने दुश्मन रामाधीर सिंह पर हावी होते जा रहे थे, उसी तरह ऑर्टन भी एक महान रेसलर बनने की ओर अग्रसर थे। सरदार खान और रैंडी ऑर्टन के किरदारों में सबसे बड़ी समानता ये है कि उन्हें आक्रामक अंदाज में अपने दुश्मनों को धराशाई करना पसंद है।