3 WWE Superstars जिनके WrestleMania XL में चैंपियन नहीं बनने की स्थिति में फैंस काफी गुस्से में आ जाएंगे  

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच होना है
WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच होना है

WWE: WWE के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) के आयोजन में 1 महीने से कम समय रह गया है। WWE ने WrestleMania XL में कई धमाकेदार मैच बुक कर दिए हैं। इस साल शोज ऑफ शोज में द रॉक (The Rock) भी मैच लड़ने वाले हैं और वो टैग टीम मुकाबले का हिस्सा बनने वाले हैं।

इसके अलावा WrestleMania XL में WWE की अधिकतर चैंपियनशिप डिफेंड की जाने वाली है। फैंस इस इवेंट में कई सुपरस्टार्स के टाइटल रन का अंत होते हुए देखना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके WrestleMania XL में चैंपियन ना बनने की स्थिति में फैंस काफी गुस्से में आ जाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार बेली

बेली को इस साल विमेंस Royal Rumble विजेता बनने के बाद SmackDown के एक एपिसोड में अपने फैक्शन डैमेज कंट्रोल से धोखा मिला था। इसके बाद रोल मॉडल ने WrestleMania XL में अपनी पूर्व साथी इयो स्काई को WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। बता दें, इयो को यह टाइटल होल्ड करते हुए 220 दिन से ज्यादा हो चुके हैं।

अधिकतर फैंस अब स्काई के चैंपियनशिप रन से बोर होने लगे हैं। वहीं, बेली के बेबीफेस टर्न लेने के बाद से ही उनकी WWE फैंस के बीच लोकप्रियता कई गुना बढ़ चुकी है। यही कारण है कि अगर कंपनी इस साल WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर रोल मॉडल को नई WWE विमेंस चैंपियन नहीं बनाती है तो फैंस का गुस्सा फूट पड़ सकता है।

2- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर को WWE WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। इस मुकाबले के बिल्ड-अप के दौरान ड्रू हील और सैथ बेबीफेस की भूमिका में हैं। मैकइंटायर ने हील टर्न लेने के बाद से ही बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर काफी मोमेंटम हासिल कर लिया है।

वहीं, सैथ रॉलिंस करीब 300 दिनों से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को होल्ड कर रहे हैं और उन्हें चैंपियन के रूप में ज्यादा कुछ करना नहीं रह गया है। स्कॉटिश वॉरियर के पास इस साल WrestleMania में लाइव ऑडियंस के सामने पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सुनहरा मौका है। अगर पूर्व WWE चैंपियन ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो फैंस को यह चीज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी।

1- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराते हुए देखना चाहते हैं फैंस

कोडी रोड्स मौजूदा समय में WWE में मेगास्टार बनने की तरफ कदम बढ़ा चुके हैं। द रॉक ने इस साल WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कोडी की जगह लेने की कोशिश की थी। इस वजह से फैंस रॉक के खिलाफ हो गए थे और इस चीज़ ने पीपल्स चैंपियन को हील टर्न लेने के लिए मजबूर कर दिया था।

रोड्स पिछले साल WrestleMania में सोलो सिकोआ के दखल की वजह से रोमन से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत नहीं पाए थे। फैंस नहीं चाहते हैं कि इस साल दोबारा ऐसा हो और अमेरिकन नाइटमेयर WrestleMania XL में हर हाल में अपनी कहानी खत्म करें। वहीं, द रॉक शोज ऑफ शोज में कोडी रोड्स को उनकी कहानी खत्म करने से रोकना चाहते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि कोडी vs रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का किस प्रकार अंत होने वाला है

Quick Links