WWE WrestleMania 40 के लिए ऐतिहासिक मैच का हुआ ऐलान, दोस्त से दुश्मन बने Superstars के बीच होगा घमासान

WWE में बेली vs इयो स्काई मैच शानदार साबित हो सकता है
WWE में बेली vs इयो स्काई मैच शानदार साबित हो सकता है

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता बेली (Bayley) ने अपना फैसला सुनाते हुए रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 के लिए प्रतिद्वंदी चुना। कईयों को उम्मीद थी कि बेली WrestleMania 40 में विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को मैच की चुनौती देंगी लेकिन उन्होंने अपनी ही साथी इयो स्काई (Iyo Sky) को अपना प्रतिद्वंदी चुनते हुए सभी को चौंका दिया।

हालांकि, यह फैसला लेने के लिए डैमेज कंट्रोल ने ही विमेंस Royal Rumble विजेता को मजबूर किया। बता दें, डैमेज कंट्रोल काफी समय से बेली के साथ बुरा व्यवहार करती हुई आ रही है। वहीं, इस हफ्ते SmackDown में बेली ने बैकस्टेज इयो स्काई, ओस्का & कायरी सेन को उनकी बुराई करते हुए सुन लिया था। वहीं, जब रोल मॉडल रिंग में प्रोमो दे रही थीं तो उस वक्त डैमेज कंट्रोल हंसती हुई दिखाई दी थीं।

अंत में, बेली का सब्र टूट गया और उन्होंने खुलासा कर दिया कि उन्हें पता है कि डैमेज कंट्रोल मेंबर्स उनके बारे में जापानी भाषा में क्या बात किया करती थीं। जल्द ही, ओस्का, कायरी सेन और इयो स्काई ने बेली पर हमला कर दिया। इसके बाद बेली ने पाइप लेते हुए इससे हील स्टार्स पर अटैक कर दिया और उन्होंने स्काई को कहा कि वो उनसे WrestleMania में मिलेंगी। अब WWE ने बेली vs इयो स्काई के मैच को WrestleMania 40 के लिए ऑफिशियल कर दिया है।

WWE WrestleMania 40 में Iyo Sky को हराकर नई चैंपियन बन सकती हैं Bayley

बेली का बेबीफेस टर्न फैंस को काफी पसंद आया है और इस हफ्ते SmackDown में उन्हें एरीना में मौजूद क्राउड से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था। WWE ने भी रोल मॉडल को Royal Rumble विजेता बनाकर उनके बड़े पुश की शुरूआत कर दी है और ऐसा लग रहा है कि अब बेली को मैचों के दौरान बेहतरीन बुकिंग मिलने वाली है। इस वजह से काफी संभावना है कि बेली WrestleMania 40 में इयो स्काई को हराकर नई WWE विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

बता दें, स्काई को WWE में विमेंस टाइटल जीते हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। उन्होंने SummerSlam 2023 में बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बाद उन्हें हराते हुए उस टाइटल पर कब्जा किया था।