Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के साथ मज़ाक किया 

WWE: Vince McMahon è rimasto molto scontento della puntata di Smackdown di  ieri sera | Zona Wrestling
Ishaan Sharma
visit

WWE सुपरस्टार्स रोड पर एक दूसरे के साथ काफी समय बनाते हैं। इस वजह से वो अक्सर एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाते हैं। पिछले कुछ सालों में कई रेसलर्स ने विंस मैकमैहन के साथ भी ऐसी ही बॉन्ड बना ली थी। वो मैकमैहन के साथ मज़ाक करते थे और फिर भी उनके करियर को नुकसान नहीं होता है।

यह भी पढ़ें: 4 कारणों से रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ सभी को चौंकाते हुए नए फिनिशर का इस्तेमाल किया

मैकमैहन ने भी अपने रेसलर्स के साथ भी किए बार मज़ाक किया है। इस आर्टिकल में जानेंगे 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने विंस मैकमैहन के साथ मज़ाक किया था।

#3 WWE के द नैस्टी बॉयज़ और द ब्रिटिश बुलडॉग ने विंस मैकमैहन की कोट को शेविंग फोम से भर दिया था

The Nasty Boys once pranked Vince McMahon

पहले के समय में WWE सुपरस्टार्स अक्सर एक दूसरे के ऊपर मज़ाक करते थे। द अंडरटेकर ने इस साल Barstool स्पोर्ट्स से बात की और उन्होंने बताया कि किस तरह एक बार द नैस्टी बॉयज़ ने द ब्रिटिश बुलडॉग के साथ मिलकर विंस मैकमैहन और JJ डिलन के साथ मज़ाक किया था। दोनों रेसलर्स ने मिलकर विंस की कोट को शेविंग क्रीम से भर दिया था। इसके अलावा उन्होंने डिलन के ब्रीफ़केस को भी सीलिंग पर लटका दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स की उम्र (23 से 53 तक): रोमन रेंस, जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने साल के हैं?

टेकर ने विंस मैकमैहन के रिएक्शन के बारे में तो नहीं बताया मगर कहा जा सकता है कि इससे मैकमैहन को ज्यादा अच्छा नहीं लगा होगा ये जानकार कि उन्हें कोट में शेविंग फोम भरी हुई है।

#2 ट्रिपल एच ने लाइव टीवी पर विंस मैकमैहन के साथ मज़ाक किया था

ट्रिपल एच WWE में वो सब कर सकते हैं जो बाकी रेसलर्स ना कर पाए। शायद ही कोई रेसलर WWE में ऐसा होगा तो असल में विंस मैकमैहन के इतना करीब है जितना ट्रिपल एच हैं। इस साल रायनो ने टॉक इस जैरिको पॉडकास्ट में फैंस को एक ऐसी कहानी बताई थी कि जिसमें ट्रिपल एच ने मैकमैहन के साथ लाइव टीवी पर मज़ाक किया था।

एक सैगमेंट के दौरान डॉक्टर्स ने स्मेल्लिंग साल्ट्स को क्रैक करना था। ट्रिपल एच डॉक्टर्स के पास गए और उन्होंने कहा कि मैकमैहन इस सैगमेंट को एकदम असली दिखाना चाहते हैं। तो डॉक्टर्स ने स्मेल्लिंग साल्ट्स को क्रैक किया और सीधा विंस मैकमैहन की नाक के सामने रख दिया। इसका इस्तेमाल करके लोगो को ध्यान में लाया जाता है।

इससे मैकमैहन को ज्यादा गुस्सा नहीं आया क्योंकि उन्हें भी ये सैगमेंट काफी फनी लगा था।

#1 एरिक बिशफ

Eric Bischoff pulled a fantastic prank on Vince McMahon back in 1995

बिशफ हाल ही में 83 Weeks पर नज़र आए। उन्होंने बताया कि जब विंस मैकमैहन 1995 में लॉस वेगास में थे तब उन्होंने उनके साथ एक बड़ा मज़ाक किया था। दरअसल मैकमैहन को एक होटल में रुकना था मगर बिशफ ने किसी तरह उस रूम को कैंसिल करवा दिया।

एक बार होटल के रूम को कैंसिल करने के बाद अगर उसे कोई और ले लेता है तो आखिरी समय पर एक और रूम मिलना नामुमकिन होता है। वह ऐसा करने में सफल जरूर रहे मगर ये कोई नहीं जनता है कि मैकमैहन को एक और रूम मिला था या नहीं। बिशफ ने कहा कि शायद मैकमैहन को दूसरा रूम मिल गया था मगर उसके लिए उन्हें काफी ज्यादा पैसे देने पड़े होंगे।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now