3 WWE Superstars जिन्हें Roman Reigns हरा चुके हैं लेकिन Seth Rollins हरा नहीं पाए 

WWE Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच होना है
WWE Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच होना है

WWE Royal Rumble में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से होना है। ये दोनों सुपरस्टार्स शील्ड मेंबर्स रह चुके हैं और इन दोनों के बीच काफी लंबे समय बाद मैच होने जा रहा है। यही कारण है कि इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। यही नहीं, द उसोज को Royal Rumble मैच में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से बैन कर दिया गया है इसलिए इस मैच में सैथ के पास रोमन को हराने का अच्छा मौका होगा।

बता दें, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने Survivor Series 2012 में द शील्ड के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद से ही इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया और कुछ ही सालों में ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी में टॉप पर पहुंच गए। इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने कई अनगिनत सुपरस्टार्स का सामना किया और कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जिन्हें रोमन ने हराया हुआ है लेकिन सैथ उन्हें हरा नहीं पाए। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें रोमन रेंस हरा चुके हैं लेकिन सैथ रॉलिंस हरा नहीं पाए।

3- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने द फीन्ड को हराया लेकिन सैथ रॉलिंस हरा नहीं पाए

WWE Payback 2020 में द फीन्ड ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में रोमन रेंस ने अंतिम में एंट्री ली थी और उन्होंने स्टील चेयर का इस्तेमाल करके स्ट्रोमैन और द फीन्ड पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद रोमन अंत में स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

बता दें, यह रोमन और द फीन्ड के बीच हुआ एकमात्र मैच था। वहीं, सैथ रॉलिंस को द फीन्ड के खिलाफ दो मैच लड़ने का मौका मिला था लेकिन सैथ रॉलिंस, द फीन्ड को इन दोनों ही मैचों में हरा नहीं पाए थे। बता दें, सैथ और द फीन्ड के बीच पहला मैच Hell in a Cell 2019 में हुआ था और इस मैच का नतीजा नहीं आ पाया था। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दूसरा और आखिरी मैच Crown Jewel 2019 में देखने को मिला था और इस मैच में द फीन्ड, सैथ रॉलिंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक

youtube-cover

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को साल 2013 में Raw के एक एपिसोड के दौरान सीएम पंक का सामना करने का मौका मिला था। यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ एकमात्र सिंगल्स मुकाबला था और इस मैच में सीएम पंक, सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे।

भले ही, सैथ, सीएम पंक को कभी नहीं हरा पाए लेकिन रोमन रेंस, सीएम पंक को हराने का कारनामा कर चुके हैं। बता दें, रोमन रेंस और सीएम पंक के बीच जनवरी 2014 में मैच देखने को मिला था और शानदार मैच के बाद अंत में रोमन ने पंक को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

1- WWE सुपरस्टार डीमन फिन बैलर

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने साल 2021 में SmackDown में वापसी के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड की शुरुआत की थी। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Extreme Rules 2021 में मैच देखने को मिला था और इस मैच में बैलर ने डीमन के रूप में एंट्री की थी। यह काफी शानदार मैच था और अंत में, रोमन, डीमन फिन बैलर को हराने में कामयाब रहे थे।

इस हार के साथ ही डीमन फिन बैलर की विनिंग स्ट्रीक टूट गई थी और बता दें, रोमन मेन रोस्टर में डीमन को हराने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं। सैथ रॉलिंस को भी SummerSlam 2016 में पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में डीमन फिन बैलर का सामना करने का मौका मिला था लेकिन इस मैच में सैथ रॉलिंस की हार हुई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now