3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Roman Reigns को वापसी के बाद बिल्कुल नहीं लड़ना चाहिए 

क्या WWE में होगा रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन?
क्या WWE में होगा रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन? (Photo:WWE.com)

WWE Superstars Roman Reigns Shouldn't Fight: WWE में मौजूदा समय में रोमन रेंस (Roman Reigns) की कमी साफ खल रही है। यही कारण है कि उनकी वापसी चर्चा का विषय बन चुकी है। ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन को भी रोचक बनाए रखने के लिए रोमन की जरूरत है।

रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं और उनके पास प्रतिद्वंदियों की कोई कमी नहीं है। हालांकि, कुछ ऐसे रेसलर्स हैं जिनका ट्राइबल चीफ को वापसी के बाद मुकाबला करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ रोमन रेंस को वापसी के बाद बिल्कुल नहीं लड़ना चाहिए।

3- WWE में रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी काफी पुरानी है

केविन ओवेंस WWE में रोमन रेंस के काफी पुराने दुश्मन हैं। जब रोमन ने ट्राइबल चीफ कैरेक्टर में काम करना शुरू किया था तो उस वक्त उनका केविन के साथ फिउड देखने को मिला था। इस फिउड के बाद भी रेंस समय-समय पर WWE टीवी पर ओवेंस के खिलाफ कई मैच लड़ते हुए दिखाई दिए।

मौजूदा समय में भी द प्राइजफाइटर का ब्लडलाइन के साथ फिउड देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि रोमन रेंस की वापसी के बाद उनका केविन ओवेंस के खिलाफ मैच होने की संभावना बनी हुई है। हालांकि, रोमन vs केविन के फिउड को आगे खींचना सही नहीं रहेगा और WWE को इस राइवलरी से आगे बढ़ना चाहिए।

2- WWE में एजे स्टाइल्स vs रोमन रेंस मैच कराना स्टोरीलाइन के हिसाब से सही नहीं रहेगा

WWE में इस साल की शुरूआत में एजे स्टाइल्स की रोमन रेंस के साथ दुश्मनी देखने को मिली थी। इसके बाद Royal Rumble 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4 वे मैच में रोमन और एजे का आमना-सामना भी हुआ था। देखा जाए तो रेंस ब्रेक पर रहते हुए फैंस के बीच किसी बेबीफेस की तरह लोकप्रिय हो चुके हैं इसलिए संभव है कि वापसी के बाद उनका फेस टर्न कराया जा सकता है। जैसा कि सभी जानते हैं कि एजे स्टाइल्स ने हाल ही में कोडी रोड्स पर धोखे से हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था।

संभव है कि रोमन के बेबीफेस बनने की स्थिति में एजे उन्हें टारगेट करते हुए उनके साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी धमाकेदार साबित हो सकता है। हालांकि, रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन में इतना दम नज़र नहीं आ रहा है। रेंस के पास ऐसे प्रतिद्वंदियों की कोई कमी नहीं है जिनके खिलाफ फिउड में जबरदस्त स्टोरीटेलिंग देखने को मिल सकती है। इस वजह से ट्राइबल चीफ का वापसी के बाद एजे से फिउड करने का कोई खास मतलब नहीं बनता है।

1- WWE में रैंडी ऑर्टन vs रोमन रेंस मुकाबले से किसे होगा नुकसान?

रैंडी ऑर्टन ने WWE में वापसी के बाद ब्लडलाइन से बदला लेने की ठानी थी। हालांकि, रैंडी ऑर्टन को रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच नहीं मिल पाया था। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2024 में हुए फैटल 4 वे मैच में जरूर फाइट देखने को मिली थी।

देखा जाए तो रैंडी को वापसी के बाद से ही उन्हें कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है। अगर Survivor Series 2023 को छोड़ दिया जाए तो ऑर्टन को रिटर्न के बाद से ही प्रीमियम लाइव इवेंट्स में हार ही मिल रही है। वाइपर के रोमन रेंस के खिलाफ मैच में भी हार का खतरा होगा। यही कारण है कि रोमन की वापसी के बाद उनका एपेक्स प्रिडेटर के खिलाफ मैच नहीं कराना ही ज्यादा सही फैसला रहेगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now