3 WWE Superstars जिन्हें Jey Uso की तरह Seth Rollins के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए

Ujjaval
WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस के खिलाफ कुछ और रेसलर्स को नज़र आना चाहिए
WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस के खिलाफ कुछ और रेसलर्स को नज़र आना चाहिए

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के पास है। वो लंबे समय से चैंपियन बने हुए हैं। वो फिन बैलर (Finn Balor), शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) समेत कई रेसलर्स के खिलाफ इसे सफलतापूर्वक रिटेन रख चुके हैं। सैथ रॉलिंस ने खुद को फाइटिंग चैंपियन के रूप में साबित किया है।

हाल ही में ऐलान हुआ कि अगले हफ्ते Raw में जे उसो, सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। कुछ ऐसे रेसलर्स हैं, जिनका प्रदर्शन पिछले कुछ समय में प्रभावशाली रहा है और वो भी वर्ल्ड टाइटल मैच पाने के हकदार हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो जे उसो की तरह सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना डिजर्व करते हैं।

3- WWE सुपरस्टार Ricochet को Seth Rollins के खिलाफ मैच मिलना चाहिए

सैथ रॉलिंस और रिकोशे के बीच कभी भी WWE में मैच देखने को नहीं मिला है। दोनों काफी ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार्स हैं। रिकोशे के लिए पिछला कुछ समय काफी जबरदस्त रहा है। उन्हें बीच में कुछ मैचों में हार भी मिली है लेकिन उनका मोमेंटम काफी अच्छा रहा है। साफ तौर पर रिकोशे के प्रदर्शन में पिछले कुछ सालों के मुकाबले सुधार आया है।

WWE में रहते हुए उन्हें काफी समय हो गया है और वो ज्यादातर मिड कार्ड टाइटल के लिए ही लड़ते हुए नज़र आए हैं। अब कंपनी द्वारा उन्हें वर्ल्ड टाइटल मैच मिलना चाहिए। जे उसो ने जिस तरह से जबरदस्त मोमेंटम हासिल करते हुए चैंपियनशिप मैच हासिल किया है, उसी तरह से फैंस रिकोशे को भी आगे बढ़ते हुए देखना चाहेंगे।

2- WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो

डॉमिनिक मिस्टीरियो के पास इस समय NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप है। वो बतौर चैंपियन काफी अच्छा काम कर रहे हैं और वो जजमेंट डे फैक्शन का एक अहम हिस्सा बन गए हैं। पिछले एक साल में मिस्टीरियो ने अपने कैरेक्टर में काफी सुधार किया है और साबित कर दिया है कि वो WWE में रहना डिजर्व करते हैं।

सैथ रॉलिंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स हैं। दूसरी ओर डॉमिनिक मिस्टीरियो को जबरदस्त तरीके से बू किया जाता है। दोनों ही Raw ब्रांड का हिस्सा बने हुए हैं। इसी के चलते ब्रांड के सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले रेसलर के बीच एक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच जरूर होना चाहिए। मिस्टीरियो को पिछले कुछ महीनों में अपने जबरदस्त काम का फल एक वर्ल्ड टाइटल मैच द्वारा दिया जाना अच्छा फैसला रहेगा।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड

ब्रॉन्सन रीड अपने जबरदस्त साइज और फुर्ती के कारण काफी चर्चा का विषय रहते हैं। Raw में ड्राफ्ट होने के बाद से रीड ने लगातार खुद को सिंगल्स स्टार के रूप में साबित किया है। वो कुछ मिड कार्ड स्टार्स को पराजित करते हुए खुद को Raw में एक मॉन्स्टर के रूप में स्थापित कर चुके हैं। ब्रॉन्सन को अब वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए।

ब्रॉन्सन को फैंस भविष्य के टॉप हील रेसलर्स में से एक मानते हैं। अभी तक उन्होंने दिए गए मौकों पर गलती भी नहीं की है। इसी के चलते कंपनी द्वारा उन्हें जे उसो की तरह किसी शो पर सैथ रॉलिंस जैसे दिग्गज स्टार के खिलाफ टाइटल मैच मिलना चाहिए।