Create
Notifications

3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में बुरी तरह से चोट लगी

ऐज
ऐज
Ankit Kumar

प्रोफेशनल रेसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि WWE रिंग में लड़े जाने वाले मुकाबले स्टोरीलाइन के तहत बुक किए जाते हैं। कई बार इन मुकाबलों में सुपरस्टार्स को चोट भी लगती है जो कि बिल्कुल रियल होती है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रियल लाइफ में सस्पेंड किया गया

कई फैंस को लगता है कि WWE में मुकाबला लड़ने वाले सुपरस्टार्स की चोट नहीं लगती है या फिर उनकी चोट फेक होती है, लेकिन वास्तव में देखें तो ऐसा नहीं है। कई बार सुपरस्टार्स को लगी चोट उनका करियर भी खत्म कर चुकी है।

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका चोट के चलते करियर बर्बाद होगा। साल 2020 में पूरी दुनिया के साथ WWE भी कोरोना माहामारी से जूझ रहा है। शो को बिना लाइव फैंस के बुक किया जा रहा है। इसके अलावा इस साल कुछ सुपरस्टार्स की चोट भी कंपनी के लिए परेशानी का सबब बनी है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें साल 2020 में रिंग में बुरी तरह से चोट का सामना करना पड़ा।

3. दिग्गग सुपरस्टार ऐज- WWE बैकलैश

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने इस साल रॉयल रंबल में चौंकाने वाली वापसी की। करीब 9 साल बाद रिंग में वापसी कर रहे ऐज को देखकर फैंस काफी खुश हुए। इससे पहले चोट के चलते वह रिंग से रिटायरमेंट ले चुके थे।

वापसी के बाद ऐज की रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी को काफी सराहा गया। कई बार दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबले भी हुए लेकिन बैकलैश 2020 में हुए मुकाबले में ऐज को एक बार फिर चोट लग गई। रैंडी और ऐज ने भले ही एक शानदार मुकाबला दिया हो लेकिन ऐज के दाएं हाथ के ट्राइसेप्स में लगी चोट से फैंस काफी निराश हुए।

2. एजे स्टाइल्स- WWE रॉयल रंबल

इस साल हुआ 30 मेंस रंबल मुकाबला काफी शानदार मैच था। इस मुकाबले में क्राउड के पसंदीदा ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल की थी, लेकिन साथ ही WWE के सबसे शानदार परफॉर्मेर में से एक एजे स्टाइल्स चोटिल भी हो गए थे।

एजे स्टाइल्स ने रंबल मुकाबले में 18वें नबंर पर एंट्री की थी लेकिन वह रिंग में 7 मिनट ही बिता पाए थे। ऐज द्वारा गलत स्पीयर लग जाने के कारण स्टाइल्स का कंधा चोटिल हो गया था।

1. समोआ जो- WWE रॉ

समोआ जो का WWE में करियर कुछ खास नहीं रहा है। जब से वह कंपनी का हिस्सा बने हैं तब से लेकर अभी तक वह कई बार चोट का शिकार हो चुके हैं। इस साल रॉयल रंबल के बाद हुई रॉ में समोआ जो एक बार फिर चोटिल हो गए।

केविन ओवेंस के साथ टैग टीम मुकाबले में शामिल समोआ जो ने मर्फी की ओर खतरनाक डाइव मारी जो कि उनसे सही तरीके से नहीं हुई और समोआ चोट का शिकार हो गए।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...