3 WWE Superstars जो Cody Rhodes के Night of Champions से बाहर होने पर Brock Lesnar का सामना कर सकते हैं

कोडी रोड्स और लैसनर के बीच एक बार फिर से मुकाबला होने वाला है
कोडी रोड्स और लैसनर के बीच एक बार फिर से मुकाबला होने वाला है

Cody Rhodes: इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर दिया था। नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच मैच होना है। Raw में ब्रॉक लैसनर के इस अटैक में कोडी रोड्स के हाथ को चोट पहुंचाई थी। उनकी ये चोट काफी ज्यादा गंभीर लग रही है।

इस अटैक के बाद ट्रिपल एच ने कोडी रोड्स को मेडिकल अटेंशन लेने की भी सलाह दी थी लेकिन उन्होंने इससे मना कर दिया था। कोडी रोड्स इससे पहले भी चोट के साथ रिंग में उतर चुके हैं। हालांकि, WWE अब उन्हें चोट से प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहा है। Night of Champions में WWE उन्हें इस मैच से हटा सकता है। इसलिए आइए जानते हैं कि अगर कोडी रोड्स को Night of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट से WWE द्वारा हटाने का फैसला लिया जाता है, तो कौन-से 3 सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं।

3- पूर्व WWE चैंपियन Drew Mcintyre, Night of Champions में Cody Rhodes की जगह लेते हुए वापसी कर सकते हैं

WrestleMania 39 के बाद से ही पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर लाइव टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो वो अभी मेडिकल क्लीयरेंस का वेट कर रहे हैं। ऐसे में अगर कोडी रोड्स पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह पर ड्रू मैकइंटायर इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर के बीच इससे पहले भी मुकाबला हुआ है। ये दोनों ही स्टार्स WrestleMania 36 में एक-दूसरे के खिलाफ नज़र आए थे। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर, लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बने थे।

2- मुस्तफा अली

WWE Night of Champions में मुस्तफा अली के पास एक यादगार मौका है। वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए गुंथर का सामना करेंगे। हालांकि, अगर कोडी रोड्स, ब्रॉक के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बनते हैं, तो अली इस मुकाबले में नज़र आ सकते हैं।

बता दें कि पिछले हफ्ते Raw के दौरान बैकस्टेज मुस्तफा अली का इंटरव्यू चल रहा था। तभी ब्रॉक लैसनर इस इंटरव्यू के बीच में आ गए थे और उनकी बेइज्जती कर दी थी। ऐसे में अली इस चीज़ का बदलना लेने के लिए भी ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं। ये मैच उनके अभी तक के WWE करियर का सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

1- रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन जूनियर ने हाल ही में कहा कि डॉक्टरों ने उनके बेटे को रिंग में वापसी न करने की सलाह दी है, जिसके बाद फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। वो भी WWE Night of Champions में वापसी कर सकते हैं, जहां पर कोडी की जगह वो लैसनर का सामना कर सकते हैं।

इससे पहले भी इन दोनों स्टार्स का सामना SummerSlam 2016 में हो चुका है। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने रैंडी ऑर्टन को काफी ज्यादा चोटिल कर दिया था। ऐसे में रैंडी के पास भी उस चोट का बदला लेने का मौका होगा। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now