COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 34 के बाद 3 रैसलर्स का करियर बना शानदार, 2 सुपरस्टार्स हुए पूरी तरह फ्लॉप 

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
2.69K   //    05 Apr 2019, 18:00 IST

Wrestlemania 35 is almost here and many wrestlers have made huge strides since the previous edition

इस समय हर रैसलिंग फैन पर रैसलमेनिया 35 का फीवर चढ़ा हुआ है। इस बार रैसलमेनिया में विमेंस मेन इवेंट की घोषणा के बाद से फैंस इस बार एक बार फिर से कुछ ख़ास देखने के लिए पहले से तैयार बैठे हैं। इसी कड़ी में हम आज को पिछले एक साल के उन रैसलर के बारें में बताएंगे, जिन्होंने अपने करियर को रैसलमेनिया 34 के बाद से एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है, वहीं इसके अलावा हम आप को दो ऐसे भी रैसलर के बारें में बताएंगे, जिनका करियर रैसलमेनिया 34 के बाद से कुछ ख़ास नही रहा है और वो इस समय कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। 

 बैकी लिंच (अच्छा)


Becky Lynch has had a dream run

शायद ही किसी ने सोचा भी होगा कि बैकी लिंच अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंचेगी। रैसलमेनिया 34 के बाद उनके हील टर्न ने उनके करियर को एक अलग ही दिशा में मोड़ दिया। इस समय वो WWE फैंस के सबसे पसंदीदा स्टार्स के रूप में देखी जा रही है। इसके अलावा वो इस बार रैसलमेनिया 35 में वो मेन इवेंट का भी हिस्सा है। इस बार मेन इवेंट का सामना रोंडा और शार्लेट से होगा। इस मैच को जीतने वाला रैसलर इस बार रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन दोनों बन जाएगा। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछली बार की रैसलमेनिया 34 में लिंच इसके पोस्टर तक में नहीं थी, वहीं इस बार वो रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा हैं। ऐसे में कोई भी शक नहीं हैं कि रैसलमेनिया 34 के बाद से बैकी ने अपने करियर को अलग ही दिशा में मोड़ दिया है। इसके अलावा वो मॉडर्न एरा की सबसे बड़ी स्टार बनाने की तरफ भी कदम बढ़ा चुकी हैं। रिपोर्ट्स के माने तो बैकी इस बार रैसलमेनिया में विमेंस चैंपियन बन कर ही वापस लौटेंगीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...