3 WWE Superstars जिनके साथ The Rock का आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा

WWE दिग्गज द रॉक इस हफ्ते SmackDown में भी मौजूद रहेंगे
WWE दिग्गज द रॉक इस हफ्ते SmackDown में भी मौजूद रहेंगे

SmackDown: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने कई हफ्ते पहले स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करके रोमन रेंस (Roman Reigns) का आमना-सामना किया था। इस फेस-ऑफ की रेसलिंग जगत में काफी चर्चा हुई थी। ऐसा लगा था कि इस वजह से इन दोनों भाइयों के बीच मैच देखने को मिलेगा।

हालांकि, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) द्वारा रोमन को चैलेंज किए जाने के बाद रॉक ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए थे। अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके साथ पीपल्स चैंपियन का फेस-ऑफ काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके साथ द रॉक का आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा।

3- WWE दिग्गज द रॉक और उनकी बेटी ऐवा रैन

WWE दिग्गज द रॉक की बेटी ऐवा रैन ने NXT में अपने करियर की शुरूआत रेसलर के रूप में की थी। हालांकि, वो मौजूदा समय में इस ब्रांड की जनरल मैनेजर बन चुकी हैं। यही नहीं, ऐवा अतीत में NXT जनरल मैनेजर के रूप में मेन रोस्टर में भी दिखाई दे चुकी हैं।

रैन को अभी WWE टीवी पर अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करना बाकी है। देखा जाए तो द रॉक मौजूदा समय में हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं। यही कारण है कि यह देखना मजेदार होगा कि वो WWE टीवी पर अपनी बेटी के साथ सामना होने के बाद उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं। संभव है कि रॉक अपनी बेटी के साथ मुलाकात के बाद उन्हें द ब्लडलाइन की पहली फीमेल मेंबर बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार जे उसो

द रॉक ब्लडलाइन जॉइन करने के बाद से ही इस फैक्शन के सभी मेंबर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। जे उसो भी एक वक्त ब्लडलाइन का हिस्सा हुआ करते थे। जे मौजूदा समय में SmackDown में इस फैक्शन को छोड़कर Raw में जा चुके हैं। बता दें, मेन इवेंट जे ने हाल ही में द ब्लडलाइन मेंबर जिमी उसो को मैच के लिए चैलेंज किया था

संभव है कि यह मैच ऑफिशियल होने के बाद पूर्व चैंपियन SmackDown में अपने मुकाबले को हाइप करने के लिए आ सकते हैं। अगर इस दौरान जे उसो का द रॉक से सामना होता है तो संभव है कि वो जे को मैच से नाम वापस लेने के लिए कहकर एक बार फिर ब्लडलाइन में आने का आदेश दे सकते हैं। देखा जाए तो मेन इवेंट जे उनकी बात शायद ही मानेंगे और वो दिग्गज को करारा जवाब देकर उनके साथ भी दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार एलए नाइट

द रॉक पिछले कुछ हफ्तों से SmackDown में नज़र आ रहे हैं। एलए नाइट भी इस ब्रांड का हिस्सा हैं लेकिन वो मौजूदा समय में एजे स्टाइल्स के साथ फिउड में व्यस्त हैं। बता दें, कई लोग नाइट की रॉक से तुलना करते हुए दिखाई दे चुके हैं और लोगों का मानना है कि उनके बात करने का तरीका पीपल्स चैंपियन जैसा है।

यही नहीं, द रॉक की तरह मेगास्टार भी अच्छे माइक स्किल्स के मालिक हैं। यही कारण है कि WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स का फेस-ऑफ कराने का मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। एलए नाइट को रॉक के साथ स्क्रीन शेयर करने से काफी फायदा हो सकता है। यही नहीं, वो द ग्रेट वन के साथ मिलकर एंटरनेटिंग सैगमेंट देते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।