WWE Raw में WrestleMania 40 के लिए भाई ने भाई को ऐतिहासिक मैच के लिए दी खुली चुनौती, करारी हार का लेंगे बदला? 

WWE सुपरस्टार्स जे उसो और जिमी उसो
WWE सुपरस्टार्स जे उसो और जिमी उसो

WWE: WWE सुपरस्टार जिमी उसो (Jimmy Uso) काफी समय पहले से रॉ (Raw) में आकर जे उसो (Jey Uso) के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे थे। फैंस को इस चीज़ का इंतजार था कि जे कब अपने भाई से इस चीज़ का बदला लेने वाले हैं। पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में आखिरकार अपने भाई से बदला लेने की तरफ कदम बढ़ा दिया।

बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड में जे उसो का सैगमेंट देखने को मिला। जे ने इस सैगमेंट के दौरान बताया कि कैसे उन्होंने ब्लडलाइन से दूर होकर Raw में आकर नई शुरूआत करने की कोशिश की थी लेकिन इसके बावजूद भी इस फैक्शन ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। इसके बाद जे ने अपने भाई को WrestleMania XL में ऐतिहासिक मैच के लिए खुली चुनौती दी।

WWE Raw में जे उसो द्वारा दिए इस चुनौती के कुछ दिनों के अंदर ही इस बड़े मुकाबले को ऑफिशियल कर सकती है। ऐसा लग रहा है कि यह काफी धमाकेदार मैच होने जा रहा है और इस मुकाबले में जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ बेहतरीन स्टोरीटेलिंग देखने को मिल सकती है। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि इस मुकाबले में जे और जिमी उसो में से कौन बाजी मार पाता है।

WWE सुपरस्टार्स जे और जिमी उसो ने टीम बनाकर टीवी पर आखिरी मैच कब लड़ा था?

द उसोज WWE की सबसे बेहतरीन टीम्स में से एक हुआ करती थी और इस टीम ने अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन के रूप में काफी लंबे समय तक दबदबा बना रखा था। इसके बाद केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन ने WrestleMania XL में रोमन रेंस के भाइयों को हराते हुए उनकी बादशाहत का अंत कर दिया था।

बता दें, द उसोज़ ने टीम के रूप में आखिरी बार Money in the Bank 2023 में मैच लड़ा था। इस इवेंट में इन दोनों भाईयों का रोमन रेंस & सोलो सिकोआ से ब्लडलाइन सिविल वॉर टैग टीम मैच में आमना-सामना हुआ था। इस मुकाबले में जे ने रोमन को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इसके साथ ही यह कई सालों में पहला मौका था जब किसी ने ट्राइबल चीफ को पिन किया था।

Quick Links